कांग्रेस कमेटी के प्रदेश कार्य कारी अध्यक्ष पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरबीर सिंह सजवाण ने किया कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क

कांग्रेस कमेटी के प्रदेश कार्य कारी अध्यक्ष पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरबीर सिंह सजवाण ने किया कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क


 

play icon Listen to this article

पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरबीर सिंह सजवाण ने गजा पोखरी चाका लसेर क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ लोगों से जन सम्पर्क किया तथा कांग्रेस प्रत्याशी ओम गोपाल रावत के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

[su_highlight background=”#880e09″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी @D.P.Uniyal,गजा[/su_highlight]

गजा बाजार सहित पोखरी, चाका, लसेर क्षेत्र में उन्होंने लोगों से जन समर्थन मांगते हुए कहा कि नरेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र में परिवर्तन की लहर है। उत्तराखंड में जनता महंगाई व बेरोजगारी व स्वास्थ्य सेवाओं से त्रस्त है। भारतीय जनता पार्टी सरकार अपने मुख्यमंत्री बदलती रही तथा पहले मुख्यमंत्री के कामों को तीसरे मुख्यमंत्री बदलते रहे। उत्तराखंड में जनता कांग्रेस की सरकार बना रही है, क्योंकि बेरोजगार युवाओं को रोजगार नहीं मिला है। सहकारी बैंक में पदों की भर्ती प्रक्रिया शुरू की तो परीक्षा इस प्रदेश से बाहर आयोजित की गई, जिस पर बेरोजगार युवाओं ने आपत्ति जताई। कोरोना काल में कुम्भ मेला में फर्जी टेस्टिंग की गई है। कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शूरबीर सिंह सजवाण ने कहा कि इस बार परिवर्तन करके ओम गोपाल रावत को विजयश्री दिलायेंगे। क्वीली, पालकोट पट्टियों से तीन दर्जन लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता पूर्व कैबिनेट मंत्री की उपस्थिति में ली। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आज घर घर जाकर मतदाताओं को जागरूक करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के लिए काम करें।

इस अवसर पर उनके साथ कुंवर सिंह चौहान, टंखी सिंह नेगी, अनोर बंठवाण, सुशील कोठारी, बिरेंद्र सिंह चौहान, सुदामा लाल, किशन सिंह चौहान, दीपक विजल्वाण, अमित पयाल, राकेश सिंह गुसाईं सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।