जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने किया तहसील कीर्तिनगर का स्थलीय निरीक्षण 

110
जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने किया  तहसील कीर्तिनगर का स्थलीय निरीक्षण 
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने किया तहसील कीर्तिनगर का स्थलीय निरीक्षण 

कीर्तिनगर: जिलाधिकारी मयूर दीक्षित द्वारा शनिवार को तहसील कार्यालय, कीर्तिनगर का स्थलीय निरीक्षण किया गया। इस दौरान जिलाधिकारी द्वारा समस्त कक्षों का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारी/ पटल सहायकों से कार्यों की जानकारी लेतेे हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

जिलाधिकारी ने तहसील कार्यालय में संवेदनशील जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने, बायोमैट्रिक उपस्थिति को चैक करने, आपदा क्षति का तत्काल मुआवजा देने, न्यायालय वादों एवं धारा-4 के वादों का समयान्तर्गत त्वरित निस्तारण, विरासतन मामलों का शत-प्रतिशत निस्तारण करने तथा समस्त अधिकारी/पटल सहायकों द्वारा अपने-अपने पटलों से संबंधित पत्रावलियों का संचरण प्राथमिकता पर ई-ऑफिस के माध्यम से करने के निर्देश दिये गये।

साथ ही कार्यालय में फाइलों का रख-रखाव, साफ-सफाई, फायर सेफ्टी, प्रत्येक अधिकारी/पटल सहायकों की टेबल पर नेम प्लेट लगाने, आलमारियों में रखी फाइलों की सूची चस्पा करने अन्य समस्त व्यवस्थाएं चाक-चौबन्द करने के निर्देश दिये।

उप जिलाधिकारी कीर्तिनगर सोनिया पंत ने बताया कि विरासतन मामलों, राजस्व वाद, धारा-4 के वाद, वसूली, आरसी, न्यायालय वाद आदि के संबंध में जानकारी दी गई। इस मौके पर तहसील कार्यालय के अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे।

Comment