महाविद्यालय पोखरी (क्वीली) में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई की सात दिवसीय विशेष कैम्प का शुभारंभ

286
महाविद्यालय पोखरी (क्वीली) में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई की सात दिवसीय विशेष कैम्प का शुभारंभ
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

महाविद्यालय पोखरी (क्वीली) में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई का सात दिवसीय विशेष कैम्प

महाविद्यालय पोखरी (क्वीली) टिहरी गढ़वाल में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा सात दिवसीय रात-दिन के विशेष कैम्प का शुभारंभ किया गया।

महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ. राम भरोसे ने जानकारी देते हुए बताया कि यह सात दिवसीय रात-दिन का विशेष शिविर सरस्वती विद्या मंदिर पोखरी में संचालित किया जा रहा है। आज के सात दिवसीय विशेष शिविर का उद्घाटन मंडी समिति नरेंद्रनगर के अध्यक्ष श्री बीर सिंह रावत द्वारा किया गया।

उद्घाटन समारोह में सरस्वती विद्या मंदिर पोखरी के प्राचार्य श्री दलीप सिंह, पोखरी बाज़ार के व्यापार मण्डल के सचिव श्री जोत सिंह असवाल और ग्राम प्रधान पोखरी श्रीमती किरण विशिष्ट अतिथि के रूप उपस्थित रहें।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री बीर सिंह प्रधान ने उपस्थित स्वयंसेवियों को सात दिन के शिविर हेतु अपनी मंगल कामनाएँ प्रेषित की और शिविर में भावी दिनों में हर प्रकार से सहयोग की बात कही। अन्य विशिष्ट अतिथियों ने भी स्वयंसेवियों का शिविर के लिए मार्गदर्शन किया।

महाविद्यालय की प्राचार्या प्रो. शशि बाला वर्मा ने सात दिवसीय विशेष शिविर हेतु शुभकामनाएँ प्रदान की और उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि हमे अपने जीवन में अनुशासन अपनाकर जीवन को कामयाब कर सकते हैं। एनएसएस में सीखे गये शिक्षा पूरे जीवन में आपको जीवन में सहयोग करेगा।

कार्यक्रम के अंत में डॉ. राम भरोसे ने सभी स्वयंसेवियों को आगामी सात दिन की योजनाओं के विषय में विस्तार से अवगत कराया

इस अवसर पर महाविद्यालय परिवार से कु० अमिता, श्रीमती सुनीता और सिमरन, अंजलि, अक्षा, प्रियंका, किरणदीप, प्रदीप, नरेंद्र, मनीष, मनीषा, सुमन, प्रियंका इत्यादि उपस्थित रहे।

Comment