विधानसभा चुनाव 2022: नरेंद्रनगर- भाजपा प्रत्याशी सुबोध के प्रचार प्रसार में महिलाओं ने संभाली कमान

विधानसभा चुनाव 2022: नरेंद्रनगर- भाजपा प्रत्याशी सुबोध के प्रचार प्रसार में महिलाओं ने संभाली कमान
play icon Listen to this article

नरेन्द्रनगर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी सुबोध उनियाल के प्रचार प्रसार हेतु महिलाओं ने मोर्चा संभाला है । पोखरी दाबडा में सैकड़ों महिलाओं ने महिला मोर्चा टिहरी गढ़वाल की अध्यक्ष श्रीमती मुन्नी राणा तथा महिला मोर्चा की विधानसभा प्रभारी श्रीमती कुसुम उनियाल के नेतृत्व में बैठक का आयोजन कर भाजपा प्रत्याशी सुबोध उनियाल की विजय सुनिश्चित करने के लिए संकल्प लिया।

[su_highlight background=”#880e09″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, गजा[/su_highlight]

दाबडा पोखरी पट्टी क्वीली व पालकोट पट्टियों की सैकड़ों महिलाओं को संबोधित करते हुए महिला मोर्चा टिहरी गढ़वाल की अध्यक्ष श्रीमती मुन्नी राणा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी सुबोध उनियाल ने नरेंद्रनगर विधानसभा में विकास कार्यों को करने में सराहनीय कदम उठाया है । कृषि व उद्यान मंत्री रहते हुए जहां कृषि यंत्र बांटे गये हैं वहीं उद्यान विभाग में पाली हाउस तथा बागानों के क्षेत्र में महिलाओं को समूहों के माध्यम से लाभान्वित किया है। महिला समूहों को आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास किया गया। पूरी विधानसभा में सड़कों का जाल बिछाया गया है । महिला समूहों को चाका, लसेर, पोखरी व गजा क्षेत्र में क़ृषि के लिए ट्रैक्टर व क़ृषि यंत्र बांटे गये हैं।

महिला समूहों को संबोधित करते हुए श्रीमति कुसुम उनियाल ने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों की आय बढ़ाने के लिए अनेक योजनाएं शुरू की गई हैं। प्रचार प्रसार की कमान संभाले रमा नेगी, भारती देवी, राजेश्वरी असवाल ने कहा कि हम सभी महिलाओं ने संकल्प लिया है कि विकास पुरुष सुबोध उनियाल को विजयश्री दिलायेंगे।

इस अवसर पर मंडी समिति नरेन्द्रनगर के अध्यक्ष बीर सिंह रावत को भी महिलाओं ने विश्वास दिलाया कि हम सभी अपने अपने बूथों पर भाजपा प्रत्याशी को सर्वाधिक मतों से आगे रखेंगे। महिलाओं की बैठक में बीर सिंह रावत अध्यक्ष मंडी समिति, राजेश गैरोला, अनिल विजल्वण, प्रदीप विजलवाण, जोत सिंह असवाल, लक्ष्मी प्रसाद, विनोद विजल्वाण, चंडी प्रसाद, दिनेश प्रसाद मदवाण, लक्ष्मी नारायण, मकान सिंह चौहान ने भी सम्बोधित किया। सैकड़ों महिलाओं ने बैठक में नारे भी लगाए।