राजकीय शिक्षक संघ के लिए राम सिंह चौहान के दूसरी बार प्रांतीय अध्यक्ष बनने पर टिहरी जिले में खुशी की लहर

0
383
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

राजकीय शिक्षक संघ के लिए राम सिंह चौहान के दूसरी बार प्रांतीय अध्यक्ष बनने पर टिहरी जिले में खुशी की लहर

नई टिहरीः राजकीय शिक्षक संघ उत्तराखण्ड के लिए रामसिंह चौहान के दूसरी बार प्रांतीय अध्यक्ष चुने जाने पर टिहरी जिले में खुशी की लहर व्याप्त है। जनपद के शिक्षकों एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने राम सिंह चौहान के दोबारा प्रांतीय अध्यक्ष चुने जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की है।

प्रांतीय कार्यकारिणी के इस चुनाव में श्री रामसिंह चौहान ने अध्यक्ष पद पर 993 मतों एवं महामंत्री पद पर रमेश पैन्यूली ने 184 मतों से विजयश्री का सेहरा पहना है।

राजकीय शिक्षक संघ उत्तराखण्ड के लिए दोबारा प्रांतीय अध्यक्ष चुने जाने वाले राम सिंह चौहान मखलोगी प्रखण्ड के श्रीमहादेव ग्राम छाती के मूल निवासी हैं तथा राजकीय इंटर कालेज नकोट के निकट ही उनका मूल निवास है। फलतः उनकी प्राथमिक शिक्षा प्राईमरी स्कूल तुंगोली, फैगुल एवं इण्टर तक की शिक्षा राजकीय इण्टर कालेज नकोट से हुई है। स्नातक एवं परास्नातक की शिक्षा श्री चौहान द्वारा स्वामी रामतीर्थ परिसर टिहरी से ग्रहण की गई है।

उनके प्रांतीय अध्यक्ष चुने जाने पर जिले भर के साथ मखलोगी प्रखण्ड तथा उनके मूल निवास ग्राम छाती में खुशी की लहर व्याप्त है।

क्षेत्र के समस्त जन-प्रतिनिधियों, समाजसेवियों, स्थानीय नागरिकों, मातृशक्ति, छात्र शक्ति एवं राजकीय इण्टर कालेज नकोट समेत सभी शिक्षण संस्थानों के शिक्षक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने श्री चौहान के प्रांतीय अध्यक्ष चुने जाने पर खुशी जाहिर करते हुए उनके बधाई देकर आशा व्यक्त की है कि उनके कुशल नेतृत्व में मखलोगी प्रखण्ड ही नहीं अपितु समूचा जनपद शिक्षा के क्षेत्र में गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा के साथ उत्तरोत्तर प्रगति के पथ पर अग्रसर होगा।

चम्बा कांग्रेस पार्टी के‌ ब्लाक अध्यक्ष साब सिंह सजवाण ने भी राजकीय शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष पद पर विजय होने पर‌ श्री राम सिंह चौहान को ‌बधाई ‌दी।

Comment