छाती मोल्ठा मोटर मार्ग निर्माण के फलस्वरूप ग्रामीणों आम रास्ते व पेयजल लाईनें हुई क्षतिग्रस्त

छाती मोल्ठा मोटर मार्ग निर्माण के फलस्वरूप ग्रामीणों आम रास्ते व पेयजल लाईनें हुई क्षतिग्रस्त
play icon Listen to this article

निर्माणाधीन ग्राम छाती मोल्ठा मोटर के फलस्वरूप ग्रामीणों के आवाजाही के आम रास्ते व पेयजल लाइनें पूर्णतया क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं, जिस कारण ग्रामीणों को पेयजल संकट के साथ आवाजाही की असुविधाओं से जूझना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने आम रास्तों एवं पेयजल लाईन की जगहों पर अतिशीघ्र सड़क निर्माण कार्य पूरा किए जाने समेत मार्गों एवं पेयजल लाईनों के मरम्मत की मांग की है।

स्मरणीय है कि वर्तमान में बहुप्रतीक्षित #छाती मोल्ठा मोटर मार्ग निर्माण कार्य चल रहा है। मोटर मार्ग निर्माण के फलस्वरूप ग्रामीणों के आवागमन के आम रास्ते व पेयजल लाईनें क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं, जिस कारण ग्रामीणों के पालतू मवेशियों समेत स्वयं के आने-जाने की समस्या उत्पन्न हो चुकी है। मार्ग निर्माण से पेयजल लाईनों के टूटने व दबने से ग्रामीणों के समक्ष इस गर्मी के मौसम में पेयजल संकट का सामना भी करना पड़ रहा है।

ग्रामीणों ने कार्यदायी विभाग #लोक निर्माण विभाग चम्बा से आग्रह किया है कि जिन स्थानों पैदल मार्ग और पेयजल लाईनें हैं वहां पर सड़क निर्माण का कार्य दु्रतगति से पूर्ण करवाया जाकर पैदल मार्गों को दुरुस्त करवाया जाय एवं क्षतिग्रस्त पेयजल लाईनों को ठीक करवाया जाय।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here