UP CM योगी के ओएसडी पहुंचे अटल उत्कृष्ट इंटर कालेज गजा,  छात्र छात्राओं व जनता ने किया भव्य स्वागत

UP CM योगी के ओएसडी पहुंचे अटल उत्कृष्ट इंटर कालेज गजा,  छात्र छात्राओं व जनता ने किया भव्य स्वागत
play icon Listen to this article

उत्तरप्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ के ओ.एस .डी. राजभूषण सिंह रावत अटल उत्कृष्ट इंटर कालेज गजा में योगी आदित्यनाथ के प्रतिनिधि के रूप में गजा पहुंचे। मुख्यमंत्री उत्तरप्रदेश सरकार योगी आदित्यनाथ ने अपने ओएसडी राज भूषण सिंह रावत को इंटर कालेज गजा भेजकर स्मार्ट क्लास बनाने के लिए सैंदातिक स्वीकृति देने व कालेज भवन में स्मार्ट क्लासेस बनाने के लिए निरीक्षण के लिए भेजा।

[su_highlight background=”#091688″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी @डी.पी. उनियाल, गजा [/su_highlight]

बारिश की बूंदा बांदी के साथ ही सैकड़ों लोगों व छात्रों ने ढोल दमाऊ के साथ उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। इंटर कालेज गजा के खचाखच भरे सभा कक्ष में ओ एस डी राज भूषण सिंह रावत का स्वागत करते हुए अभिभावक संघ अध्यक्ष राजेंद्र सिंह खाती ने कहा कि कुछ माह पहले जब उनकी मुलाकात लखनऊ में योगी आदित्यनाथ जी से हुई थी तो उन्होंने गजा कालेज के लिए बेहतर शैक्षिणिक माहौल देने के लिए 4 स्मार्ट क्लास देने के लिए कहा था तथा गजा नगरपंचायत के अंतर्गत शैक्षिक सुविधाओं की जानकारी ली थी । अध्यक्ष राजेंद्र सिंह खाती ने माल्यार्पण कर स्वागत करते हुए कहा कि आज हमारा सौभाग्य है कि योगी जी ने राजभूषण सिंह रावत जी को भेजकर यहां पर शैक्षिक सुविधाओं को बढ़ाने का काम किया है जो कि स्वागत योग्य है।

UP CM योगी के ओएसडी पहुंचे अटल उत्कृष्ट इंटर कालेज गजा,  छात्र छात्राओं व जनता ने किया भव्य स्वागत

नगर पंचायत गजा अध्यक्ष श्रीमति मीना खाती ने कहा कि नगर पंचायत गजा शैक्षिक स्थिति में अग्रणी भूमिका में रहेगा । हम योगी आदित्यनाथ जी के आभारी हैं। साथ ही उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के भी आभारी हैं जो समय समय पर नरेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र में विकास की नींव रख रहे हैं। नगर पंचायत गजा अध्यक्ष श्रीमति मीना खाती ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी ने श्री कृष्ण की भूमिका निभाई तथा अपने मित्र सुदामा को याद रखते हुए गजा कालेज को सौगात दी है।

भाजपा नेता गजेन्द्र सिंह खाती व मंडल अध्यक्ष अरविंद उनियाल ने कहा कि स्मार्ट क्लास उद्घाटन समारोह आयोजित किया जाएगा जिसमें योगी आदित्यनाथ जी गजा में शिरकत करेंगे । उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी जब इंटर कालेज गजा में हाई स्कूल में अध्ययनरत रहे तो उनका नाम अजय विष्ट रहा ।उनके पिता आनंद सिंह विष्ट यहां राजि अधिकारी बन विभाग में कार्यरत रहे । ओ एस डी राज भूषण सिंह रावत ने कहा कि 2014 से वह योगी आदित्यनाथ जी के साथ हैं उनकी कथनी और करनी में अंतर नहीं है । वह सच्चाई और न्याय की प्रतिमूर्ति हैं । जन हित में जो कहा सो किया।

[irp]उन्होंने कहा कि इस समय आचार संहिता लागू होने की सम्भावना को देखते हुए योगी जी ने कल ही हमें गजा का कार्यक्रम बनाने को कहा । 24 घंटे में 18 घंटे जनता के लिए समर्पित रहते हैं। बताया कि उनकी प्राथमिक शिक्षा से लेकर आगे तक की शिक्षा जहां पर की है वह सभी विद्यालय योगी आदित्यनाथ जी को स्मरण हैं तथा वहां पर शिक्षा की स्थिति में सुधार करने के लिए हर सम्भव प्रयास किया जायेगा।

इस अवसर पर कालेज के प्रधानाचार्य द्वारिका नाथ, शैलेन्द्र सिंह नेगी, श्रीमति अनुराधा विजल्वाण, श्रीमति सुनीता रावत, बीरपाल सिंह, उमाशंकर, गौंसारी के निवर्तमान प्रधान मान सिंह चौहान, श्रीमति पुष्पा चौहान, जोत सिंह चौहान, बीर सिंह असवाल, मदन सिंह चौहान, रतन सिंह रावत, गम्भीर सिंह नयाल, प्रगतिशील जन विकास संगठन गजा के अध्यक्ष दिनेश प्रसाद उनियाल, आलम सिंह खाती, मंडल मंत्री रत्न सिंह रावत, नरेश उनियाल सहित सैकड़ों छात्र छात्राओं सहित जनता उपस्थित रहे।

[irp]योगी आदित्यनाथ जी की तरफ से उनके ओएसडी जहां एक ओर स्मार्ट क्लास की सौगात देने आते वहीं दूसरी ओर सभी के लिए लखनऊ से मिठाई लेकर भी आये। अटल उत्कृष्ट इंटर कालेज गजा के छात्र छात्राओं सहित अभिभावकों को चुनाव सम्पन्न होने के बाद लखनऊ आने का न्योता भी दे गये।