सेवा टीएचडीसी के वित्तीय मार्गदर्शन में 06 माह के निःशुल्क कम्प्यूटर प्रशिक्षण केन्द्र का विधिवत शुभारंभ

सेवा टीएचडीसी के वित्तीय मार्गदर्शन में 06 माह के निःशुल्क कम्प्यूटर प्रशिक्षण केन्द्र का विधिवत शुभारंभ
play icon Listen to this article

सेवा टीएचडीसी के वित्तीय मार्गदर्शन में हितायु लोक कल्याण समिति नागनी के सहयोग से बुद्धवार को नागनी में 06 माह के निःशुल्क कम्प्यूटर प्रशिक्षण केन्द्र का विधिवत शुभारंभ हो गया।

[su_highlight background=”#091688″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, नागणी[/su_highlight]

प्रशिक्षण केन्द्र का शुभारंभ करते हुये सेवा टीएचडीसी के वरिष्ठ प्रबन्धक अरविंद वर्मा ने कहा कि सीएसआर कार्यों के तहत सम्पूर्ण बांध प्रभावित क्षेत्र मे सेवा टीएचडीसी इसी तरह के अनेक सेवा व सामाजिक कार्यों में निरन्तर कार्य कर रही है व आगे भी ऐसे सभी सेवा कार्य जारी रहेंगे।

[irp]सेवा टीएचडीसी के कृषि एवं पर्यावरण अधिकारी महेन्द्र सिंह राणा ने कहा कि इस केन्द्र पर 06 माह तक 30 प्रतिभागियों को निःशुल्क कम्प्यूटर प्रशिक्षण दिया जायेगा समिति के सचिव दिवाकर पैन्यूली ने कहा कि सेवा टीएचडीसी के वित्तीय सहयोग से आसपास के क्षेत्रों मे भी इस तरह के सेवा व सामाजिक कार्यों को शुरू करवाने का प्रयास किया जायेगा।

इस अवसर पर पलास की प्रधान राजमती देवी भाटुसैण के प्रधान धूरत सिह प्रशिक्षक मनीष नौटियाल समिति की उपाध्यक्ष अनीता पैन्यूली जगदम्बा नौटियाल दीपक डबराल अमन पुण्डीर अनूप विजल्वाण अमन नेगी आशीष रावत ज्योति नीलम संजना तनुजा अंजलि अंशिका खुशबू साक्षी शिवानी सिमरन पिंकी निकिता के साथ ही सभी प्रशिक्षणार्थी उपस्थित थे।