सोमवार , जुलाई 4 2022
Breaking News
sewa thdc 1

सेवा THDC के वित्तीय मार्गदर्शन में हितायु लोक कल्याण समिति नागणी द्वारा आयोजित 06 माह का नि:शुल्क कम्प्युटर प्रशिक्षण संपन्न

play icon Listen to this article

सेवा THDC के वित्तीय मार्गदर्शन में हितायु लोक कल्याण समिति नागणी द्वारा आयोजित 06 माह के निशुल्क कम्प्युटर प्रशिक्षण केन्द्र का प्रशिणार्थियों को प्रमाण पत्र देकर समापन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ भारत माता के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सेवा टीएचडीसी के बरिष्ठ प्रबन्धक अरविंद वर्मा ने कहा कि वर्तमान दौर मे बिना कम्प्यूटर की जानकारी के आप सामान्यतया कोई कार्य नही कर सकते है और हर दिन आपके पास नई जानकारी और काम करने का ऊंचा आत्मविश्वास रहना चाहिए।

सेवा के पर्यावरण अधिकारी महेन्द्र सिंह राणा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में इस तरह के क्षमता विकास के कार्यक्रम से ग्रामीण युवक युवतियों को भरपूर लाभ लेना चाहिए।

🚀 यह भी पढ़ें :  उत्तराखंड को शीघ्र मिलेंगे 245 MBBS चिकित्सक: डॉ0 धन सिंह रावत

समिति की उपाध्यक्ष अनीता पैन्यूली ने कहा कि समिति का प्रयास रहेगा कि क्षमता विकास के और बहुत सारे कार्यों को टिहरी जिले दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों मे भी चलाया जाय उन्होने सेवा टीएचडीसी के अधिकारियों से मांग की कि उपरोक्त क्षमता विकास के कार्यों के लिये भविष्य मे समुचित धन उपलब्ध कराया जाना चाहिए इस प्रशिक्षण केन्द्र पर 34 युवक युवतियों में से पिंकी रावत ने प्रथम आशीष ने द्वितीय व सुमीत तृतीय स्थान प्राप्त किया। इन सभी को प्रमाण पत्र के साथ ही स्मृति चिन्ह भी दिया गया, इसके साथ ही नेहा नेगी को सौ प्रतिशत उपस्थिति के लिए प्रमाण पत्र के साथ ही स्मृति चिन्ह दिया गया। अन्त में हितायु लोक कल्याण समिति के सचिव दिवाकर पैन्यूली और कार्यक्रम के प्रशिक्षक मनीष नौटियाल ने आये हुये अतिथियों का शाल भेंटकर व स्मृति चिन्ह देकर अभिनन्दन किया कार्यक्रम की अध्यक्षता समाज सेवी व पलास की प्रधान राजमती देवी ने की।

🚀 यह भी पढ़ें :  दिसम्बर में सभी राजकीय विश्वविद्यालय आयोजित करेंगे दीक्षांत समारोह, उच्च शिक्षा में प्रवेश से वंचित नहीं रहेंगे छात्र-छात्राएंः डॉ. धन सिंह रावत

इस अवसर पर अनूप बिजल्वाण अंजलि निधि शिवानी शिल्पा मोहित ज्योति के साथ ही तमाम प्रशिक्षणार्थी उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email

Check Also

coronation dun icu

कोरोनेशन अस्पताल को मिली आईसीयू की सौगात, स्वास्थ्य मंत्री ने किया आईसीयू यूनिट का शुभारम्भ

Listen to this article प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं में आज एक अध्याय जुड़ गया है। …

error: Content is protected !!