गुमशुदा नाबालिग किशोरी को टिहरी पुलिस ने 48 घंटे में किया सकुशल बरामद

play icon Listen to this article

दिनांक 28.12.2021 को थाना क्षेत्र हिंडोलाखाल के एक व्यक्ति ने अपनी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री के दिनांक 27.12.2021 को घर से बिना बताए कहीं चले जाने तथा काफी तलाश करने पर भी नहीं मिलने और अपनी पुत्री के गुम हो जाने की सूचना थाना हिंडोलखाल में दी गई। सूचना पर थाना हिंडोलाखाल में तत्काल धारा 363 आई0पी0सी0 में अभियोग पंजीकृत कर सूचना उच्चाधिकारीगणों को प्रेषित की गई।

[irp]घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए श्री नवनीत सिंह भुल्लर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, जनपद टिहरी गढ़वाल द्वारा नाबालिग गुमशुदा की शीघ्र बरामदगी हेतु एक पुलिस टीम का गठन कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। गठित पुलिस टीम द्वारा श्री राजन सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, टिहरी गढ़वाल व श्री महेश चंद्र बिंजोला, क्षेत्राधिकारी टिहरी के निकट पर्यवेक्षण में गहन सुरागरसी- पतारसी कर अभियोग पंजीकृत के मात्र 48 घंटे के भीतर नाबालिग गुमशुदा को दिनांक 30.12.2021 की सांय मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश से सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया।

टिहरी पुलिस की त्वरित कार्यवाही तथा अपनी पुत्री को सकुशल पाकर परिजनों द्वारा टिहरी पुलिस का हृदय से आभार व्यक्त किया गया।

पुलिस टीम में उ0 नि0 कैलाश चंद्र, एच0सी0(पी) योगेंद्र सिंह (एसओजी), कां0 प्रवीण, म0कां0 शालिनी शामिल थे।