जरूरी चीजों की आसमान छूती कीमतों ने आम आदमी का जीना
play icon Listen to this article

जरूरी चीजों की आसमान छूती कीमतों ने आम आदमी का जीना किया दूभर: राकेश

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि आज देश में महंगाई अपने रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई है पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस खाद्य तेल, अनाज दलहन जैसी जरूरी चीजों की आसमान छूती कीमतों ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है।

कहा- इस पर केंद्र सरकार द्वारा रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं पर अतार्किक तरीके से लगाई गई जीएसटी के कारण महंगाई और बढ़ गई है साथ ही देश और प्रदेश में बेरोजगारों का आंकड़ा भी अप्रत्याशित रूप से आसमान छू रहा है। एक और जहां गांव, शहरों असंगठित तथा संगठित क्षेत्र में हर तरफ बेरोजगारी विकराल रूप धारण कर चुकी है, वहीं दूसरी तरफ भाजपा सरकार की विवादास्पद और जल्दबाजी में तैयार की गई।

🚀 यह भी पढ़ें :  शहीदों के सपनों का हो उत्तराखंड: विक्रम सिंह नेगी

अग्नीपथ योजना ने लाखों बेरोजगार युवाओं की आकांक्षाओं को नष्ट कर दिया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के द्वारा आसमान छूती महंगाई एवं बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ दिनांक 5 अगस्त 2022 को देश भर में राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया।

🚀 यह भी पढ़ें :  आठ सूत्रीय संकल्प के साथ गराकोट में कांग्रेस की रैली व बैठक संपन्न

इस कार्यक्रम के तहत राष्ट्रपति भवन, प्रधानमंत्री आवास घेराव, राजभवन घेराव कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसी क्रम में उत्तराखंड उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा आसमान छूती महंगाई एवं बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ दिनांक 5 अगस्त 2022 को प्रदेश मुख्यालय देहरादून में विशाल प्रदर्शन के साथ प्रातः 11:00 बजे कांग्रेस कार्यालय से राजभवन तक मार्च करते हुए राजभवन का घेराव करने का निर्णय लिया गया है। उपरोक्त कार्यक्रम में टिहरी जनपद से बड़ी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित होंगे।

Print Friendly, PDF & Email

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.