सोमवार , जुलाई 4 2022
Breaking News
केवड़िया गुजरात में खेल मंत्रालय द्वारा आयोजित "खेल एवं युवा मामलों के मंत्रियों के राष्ट्रीय सम्मेलन" में प्रदेश की खेल मंत्री श्रीमती रेखा आर्य ने किया प्रतिभाग

केवड़िया गुजरात में खेल मंत्रालय द्वारा आयोजित “खेल एवं युवा मामलों के मंत्रियों के राष्ट्रीय सम्मेलन” में प्रदेश की खेल मंत्री श्रीमती रेखा आर्य ने किया प्रतिभाग

play icon Listen to this article

गुजरात के केवड़िया में खेल मंत्रालय द्वारा आयोजित “खेल एवं युवा मामलों के मंत्रियों के राष्ट्रीय सम्मेलन” में प्रदेश की खेल मंत्री श्रीमती रेखा आर्य ने प्रतिभाग किया।

इस सम्मेलन में केंद्रीय खेल मंत्री श्री अनुराग ठाकुर समेत विभिन्न राज्यों के खेल मंत्री शामिल हुए। खेल मंत्री श्रीमती आर्य ने सम्बोधन में बताया कि उत्तराखण्ड सरकार द्वारा लागू की गई “नई खेल नीति” से खिलाड़ियों को विश्व स्तरीय सुविधा मिलेगी, ताकि खिलाड़ी अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखा सकें।

🚀 यह भी पढ़ें :  खास   खबर : उत्तराखंड में दिल्ली  की  तर्ज  पर  लोगों    को मिलेगी   Free बिजली

उन्होंने केंद्र सरकार से हिमालयी राज्यों को एक विशेष पैकेज देने का आग्रह किया। श्रीमती आर्य ने अपने सम्बोधन में कहा कि मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा केंद्र सरकार की खेलो इंडिया योजना को आगे बढ़ाया जा रहा है। प्रदेश में विकसित सभी खेल अवस्थापनाओं की जियो टैगिंग की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email

Check Also

मुख्यमंत्री श्री धामी ने नई दिल्ली में केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री श्री भूपेन्द्र यादव से शिष्टाचार भेंट की

मुख्यमंत्री श्री धामी ने नई दिल्ली में केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री श्री भूपेन्द्र यादव से शिष्टाचार भेंट की

Listen to this article मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज नई दिल्ली में केंद्रीय …

error: Content is protected !!