राहुल गांधी गांधीवादी विचारधारा व भारतीय परंपरा के ध्वजवाहक हैं: राकेश राणा

राहुल गांधी गांधीवादी विचारधारा व भारतीय परंपरा के ध्वजवाहक हैं: राकेश राणा
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

राहुल गांधी गांधीवादी विचारधारा व भारतीय परंपरा के ध्वजवाहक हैं: राकेश राणा

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के कांग्रेस जनों द्वारा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी के जन्मदिवस पर जिला अस्पताल बौराड़ी में मरीजों को फल वितरण कर व कॉन्ग्रेस कार्यालय में केक काटकर शादगी के साथ मनाया गया।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा प्रदेश प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार पीसीसी सदस्य देवेंद्र नौटियाल वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योति प्रसाद भट्ट बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की अध्यक्ष ममता उनियाल दिनेश राणा तनीषा रावत ने राहुल गांधी को जी को जन्म दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए एक दूसरे को केक खिलाकर शुभकामनाएं प्रेषित की।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि हम देवभूमि के लोग अखंड कोटी ब्रह्मांड नायक भगवान बद्री विशाल जी से माननीय राहुल गांधी जी के स्वस्थ एवं मंगलमय जीवन की कामना करते हैं।

कहा कि पूरे जनपद में राहुल गांधी जी का जन्मदिन सादगी पूर्वक मनाया गया,उन्होंने राहुल गांधी जी के जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए कहा की श्री राहुल गांधी जी के मार्गदर्शन में कांग्रेस पार्टी राष्ट्र की आवाज बनकर उभरी है,उन्होंने हमेशा गरीबों दलितों बेरोजगारों व विभिन्न वर्गों की मांगों को उठाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

प्रदेश प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट व शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार ने कहा कि राहुल जी ने गरीबों और हाशिए के लोगों के अधिकारों का पुरजोर समर्थन किया,उन्होंने नोटबंदी आधार जीएसटी को गलत तरीके से कार्यान्वित करने का विरोध व सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व किया।

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत और श्रीमती ममता उनियाल ने कहा कि पिछले दिनों राहुल गांधी जी द्वारा कश्मीर से कन्याकुमारी तक लगभग 4,000 किलोमीटर का भारत जोड़ो पदयात्रा कर देश में प्रेम,भाईचारा और सद्भावना का संदेश देने का काम किया है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योति प्रसाद भट्ट ने कहा कि राहुल गांधी एक गांधीवादी आदर्श परंपरा विचारधारा के ध्वजवाहक है राहुल गांधी जी को देश की जनता एवं युवा एक आदर्श एवं भारत के भविष्य के रूप में देख रही है।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा, प्रदेश प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत, शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार, पीसीसी सदस्य देवेंद्र नौटियाल, वरिष्ठ अधिवक्ता ज्योति प्रसाद भट्ट, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की अध्यक्ष ममता उनियाल छात्र नेता तनिशा रावत, दिनेश राणा, मंगल सिंह, जोत सिंह, कुलवीर चौहान विकास नवानी आदि कांग्रेसी उपस्थिति थे।

Comment