‘पहाड़ी रत्न श्रीदेव सुमन’ फीचर फिल्म के प्रोमो व पोस्टर का विमोचन करेंगे पुष्कर सिंह धामी 

280
'पहाड़ी रत्न श्रीदेव सुमन' फीचर फिल्म के प्रोमो व पोस्टर का विमोचन करेंगे पुष्कर सिंह धामी 
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

‘पहाड़ी रत्न श्रीदेव सुमन’ फीचर फिल्म के प्रोमो व पोस्टर का विमोचन करेंगे पुष्कर सिंह धामी 

गजा, डीपी उनियाल: महान क्रांतिकारी अमर शहीद श्रीदेव सुमन की जीवनी पर आधारित फीचर फिल्म ‘पहाड़ी रत्न श्रीदेव सुमन’ के प्रोमो व पोस्टर का विमोचन कल 25 जुलाई को सुमन के बलिदान दिवस पर उत्तराखंड सरकार के मुखिया पुष्कर सिंह धामी के कर कमलों से होगा।

टिहरी जनपद के चम्बा विकास खंड में जौल गांव में जन्मे शहीद श्रीदेव सुमन के जीवन पर आधारित फीचर फिल्म के निर्माता निर्देशक विक्रम सिंह नेगी ‘पहाडी’ ने बताया कि 25 जुलाई 2023 को गढ़वाल भवन पंचकुईया रोड नई दिल्ली में पोस्टर विमोचन का कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जिसमें सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी के द्वारा फिल्म के प्रोमो व पोस्टर का विमोचन किया जाना है। इस पुनीत अवसर पर निर्माता निर्देशक विक्रम सिंह नेगी ने अपने गुरु दिनेश प्रसाद उनियाल सेवानिवृत्त शिक्षक को भी आमंत्रण पत्र भेजा है।

बताते चलें कि अमर शहीद श्रीदेव सुमन की जीवनी पर आधारित फीचर फिल्म बनाने वाले विक्रम सिंह नेगी विकास खंड चम्बा की धारअकरिया पट्टी के बिमाणगांव निवासी हैं तथा वर्तमान में दिल्ली निवासरत हैं।

वह बताते हैं कि टिहरी रियासत को आजादी दिलाने वाले अमर शहीद श्रीदेव सुमन का जीवन जेल की यातनाओं में रहा इसलिए उनको श्रद्धांजलि अर्पित करने के तौर पर उनके जीवन पर आधारित फीचर फिल्म बनाने का संकल्प लिया है, इस फिल्म की सूटिंग चम्बा के निकटवर्ती गांवों में भी की गई है।

Comment