गुरूवार , जुलाई 7 2022
Breaking News
जाखणीधार(रजाखेत) बीडीसी बैठक में पंचायत प्रतिनिधियों ने विभागों की कार्य प्रणाली पर उठाए सवाल

जाखणीधार(रजाखेत) बीडीसी बैठक में पंचायत प्रतिनिधियों ने विभागों की कार्य प्रणाली पर उठाए सवाल

play icon Listen to this article

ब्लॉक जाखणीधार(रजाखेत) के ब्लॉक सभागार टिपरी में बीडीसी बैठक ब्लॉक प्रमुख सुनीता देवी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में प्रतापनगर विधायक विक्रम सिंह नेगी एवं टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय उपस्थित रहे।

बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं पंचायत प्रतिनिधि उपस्थित रहे। प्रतिनिधियों ने अपने अपने क्षेत्र में चल रहे कार्यों की गुणवत्ता जांच और कार्यों में शीघ्रता की मांग की।

प्रतापनगर विधायक विक्रम नेगी ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि पंचायतें जिलास्तर से लेकर केंद्रीय स्तर की मूल इकाई होती हैं। इनके उन्नयन विकास के लिए विभागों को ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहे कार्यों को समयबद्ध तरीके से पूर्ण करना चाहिए। प्रधान एवं सदस्य क्षेत्र पंचायत विभिन्न योजनाओं को लेकर लगातार यह मांग भी करते रहते हैं।

🚀 यह भी पढ़ें :  अटल उत्कृष्ट इंटर कालेज गजा व अटल आदर्श इंटर कालेज नकोट में मनाया प्रवेशोत्सव 

लोनिवि, पीएमजीएसवाई, शिक्षा, स्वास्थ्य, जल संस्थान, जल निगम, खाद्यान्न, विद्युत विभाग समेत अन्य सभी विभाग शीघ्र ही लंबित मामलों का निष्पादन करने और समस्याओं का समाधान करने हेतु उत्तरदायित्व निभाए। अधिकारियों की टेबलों पर फाइलों का लगातार अंबार लगता रहता है, फाइल वर्क टाइम टू टाइम अपडेट होना नितांत आवश्यक है। जिससे विकास कार्यों में लेटलतीफी ना हो।

Print Friendly, PDF & Email

Check Also

फैगुल में आँगन का पुस्ता गिरा, आम रास्ता बंद

भारी वर्षा के कारण मलवा आने से नकोट रानीचौरी व नकोट पांगरखाल मोटर मार्ग बन्द, फैगुल में आँगन का पुस्ता क्षतिग्रस्त, आम रास्ता बंद

Listen to this article सुबह की भारी बरसात के कारण मलवा आने से नकोट रानीचौरी …

error: Content is protected !!