स्वास्थ्य विभाग के आउटसोर्स कर्मियों ने सेवा बहाली को लेकर दिया ज्ञापन, कांग्रेस ने किया आंदोलन का समर्थन

स्वास्थ्य विभाग के आउटसोर्स कर्मियों ने सेवा बहाली को लेकर दिया ज्ञापन, कांग्रेस ने किया आंदोलन का समर्थन
play icon Listen to this article

स्वास्थ्य विभाग में कोरोना काल के दौरान नियुक्त किए गए आउटसोर्स कर्मियों को हटाये जाने के खिलाफ आज कर्मचारियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन प्रेषित कर अपनी बहाली की मांग है।

सरहद का साक्षी, नई टिहरी

आउटसोर्स कर्मचारियों ने आज अपनी सेवा समाप्ति के खिलाफ कलक्ट्रेट में एकत्रित होकर नारेबाजी की और प्रदर्शन के उपरान्त जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने जिलाधिकारी को दिए ज्ञापन में आउटसोर्स कर्मचारियों के तत्काल सेवायें बहाल किए जाने की मांग की। हटाये गए आउटसोर्स कर्मचारियों की मांगों का समर्थन करते हुए टिहरी जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि सरकार कोरोना काल के दौरान सरकार ने दिखावे के लिए कोरोना वारियर्स के ऊपर फूलों की वर्षा की और आज नहीं घर बैठा रहे है।

सरकार उन तमाम बेरोजगार नौजवानों के साथ धोखा कर रही है कोविड-19 बीमारी में जिन लोगों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर कोरोना मरीजों को बचाने का काम किया अपनी जान हथेली में रखी घर परिवार त्यागा आज सरकार अपने प्रमाण से उनको घर बिठा रही है यह उन तमाम उपनल कर्मचारी के साथ धोखा है सरकार को प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के उपनल कर्मचारियों की हितों की रक्षा करते हुए सहानुभूति पूर्वक विचार करना चाहिए।