नमामि गंगे एवं नेहरू युवा केंद्र के सयुंक्त तत्वाधान में ग्राम स्तरीय गंगा दूत प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन
play icon Listen to this article

परिवहन अधिकारी ने सड़क सुरक्षा और वाहनों से हो रहे प्रदूषण एवं उसे कम करने के उपायों को लेकर की चर्चा

नमामि गंगे एवं नेहरू युवा केंद्र टिहरी गढ़वाल के सयुंक्त तत्वाधान में दो दिवसीय ग्राम स्तरीय गंगा दूत प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन चम्बा ब्लॉक के रानीचौरी में कराया जा रहा है. कार्यशाला का शुभारंभ संभागीय परिवहन अधिकारी टिहरी गढ़वाल एवं योगेश रमोला निदेशक DPMI और जिला युवा अधिकारी अविनाश कुमार सिंह द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया.

🚀 यह भी पढ़ें :  पुलिस लाइन चंबा में पुलिस परिवार की महिलाओं द्वारा हस्तकला के माध्यम से तैयार किए जा रहे हैं आकर्षक उत्पाद

जिला परियोजना अधिकारी अरुण उनियाल द्वारा सभी 50 गंगा दूतों को दो दिवसीय कार्यशाला की भूमिका के बारे में अवगत कराया और नमामि गंगे परियोजना के लक्षों और लक्ष्य प्राप्ति के लिए करे जा रहे कार्यों के बारे में अवगत कराया. परिवहन अधिकारी के द्वारा सड़क सुरक्षा और वाहनों से हो रहे प्रदूषण एवं उसे कम करने के उपायों को लेकर चर्चा की. जिला युवा अधिकारी द्वारा नेहरू युवा केंद्र के कार्यों एवं यूथ क्लब के बारे में युवाओं को जानकारी दी. DPMI चम्बा के निदेशक द्वारा पर्यावरण के प्रति जागरूक किया और साथ ही सभी 50 गंगा दूतों के द्वारा तिमला, चुल्लु और गुरियाल के पौधे लगाए गये.

Print Friendly, PDF & Email

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.