गुरूवार , जुलाई 7 2022
Breaking News
IMG 20210924 WA0014

राष्ट्रीय सेवा योजना स्थापना दिवस के उपलक्ष में एक दिवसीय शिविर का आयोजन

play icon Listen to this article
[su_highlight background=”#880930″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, अगस्त्यमुनि:[/su_highlight] राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय अगस्त्यमुनि में राष्ट्रीय सेवा योजना की स्थापना दिवस के उपलक्ष में एक दिवसीय शिविर का आयोजन महाविद्यालय परिसर में प्राचार्य, प्रोफेसर पुष्पा नेगी जी के निर्देशन में किया गया।
इस अवसर पर महाविद्यालयों की तीनों यूनिटों में पंजीकृत स्वयंसेवीयो द्वारा परिसर में स्वच्छता कार्यक्रम किया गया। स्वच्छता कार्यक्रम के अंतर्गत प्रशासनिक भवन के प्रांगण एवं वाणिज्य विभाग के प्रांगण में सफाई की गई। कार्यक्रम में वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डॉ के.पी. चमोली, कार्यक्रम अधिकारी डॉ निधि छाबड़ा एवं डॉ जितेंद्र सिंह उपस्थित थे।
कार्यक्रम में अनिरुद्ध भट्ट राखी, नंदिता राज, धर्मेंद्र ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया इसी क्रम में वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डॉ के.पी. चमोली ने राष्ट्रीय सेवा योजना के उद्देश्य एवं कार्यों के बारे में विस्तृत चर्चा की तथा स्वयंसेवी को राष्ट्रीय सेवा योजना के प्रतीक चिन्ह के अनुसार निस्वार्थ सेवा भाव से कार्य करने को कहा एवं हमेशा कार्य करने के लिए तत्पर रहने को भी प्रेरित किया।
कार्यक्रम अधिकारी निधि छाबड़ा ने स्वयं प्रेमियों को अनुशासन में रहने की प्रेरणा दी कार्यक्रम अधिकारी डॉ जितेंद्र सिंह ने राष्ट्रीय सेवा योजना के ध्येय वाक्य”मैं नहीं किंतु आप” के भाव से समाज की सेवा करने को कहा इस अवसर पर महाविद्यालय की अन्य प्राध्यापक एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email

Check Also

20220704065022 IMG 6535 1 scaled

CMO की निगरानी में रहेंगे PPD Mode Hospital, गड़बडी पर अनुबंधित संस्थाओं को दिया जायेगा नोटिस: डॉ. धन सिंह रावत

Listen to this article सचल चिकित्सा वाहनों के रोटेशन तय करेंगे क्षेत्रीय विधायक उत्तराखंड हेल्थ …

error: Content is protected !!