मिशन 2022: प्रतापनगर विधानसभा- पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी ने किया भेलुंता में हर घर संपर्क

play icon Listen to this article

प्रतापनगर के पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी ने घर घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस कार्यक्रम के तहत ओन पट्टी के ग्राम भेलुंता* के सभी मौहल्लों में घर घर जाकर आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिए विजय आशीर्वाद प्राप्त किया।

[su_highlight background=”#091688″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, लंबगांव[/su_highlight]

पूर्व विधायक श्री नेगी_ ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के पांच साल प्रतापनगर विधानसभा के लिए बेहद ही निराशाजनक रहे हैं जो विकास कार्य कांग्रेस की सरकार में शुरू हुए उन सभी कार्यों पर एक भी नया पत्थर बीजेपी ने नहीं लगाया। बीजेपी जनता को गुमराह कर चेहरे बदलने का प्रपंच भोली भाली पहाड़ की जनता के साथ करती अाई है लेकिन अब जनता बीजेपी के बहकावे में नहीं आने वाली है। जनता की समस्याएं जस की तस बनी हुई हैं, गरीब जनता महंगाई और बेरोजगारी की मार झेल रही है लेकिन अंतिम समय तक बीजेपी के कानों में जूं नहीं रेंगी।
पूर्व विधायक ने आगे कहा कि घर घर पहुंचकर हमनें पहाड़ के कोने कोने में बसी जनता का दुख दर्द हमने जाना है और निश्चित तौर पर कांग्रेस की सरकार बनने पर पहाड़ की पहाड़ समान पीड़ा को प्राथमिक स्तर से खत्म करने का प्रयास किया जाएगा साथ ही महंगाई और बेरोजगारी पर अंकुश लगाने का प्रयास किया जाएगा।

भ्रमण के दौरान श्री नेगी संग उपस्थित रहे _पू जि पं मुरारी लाल खंडवाल_ ने बताया कि बीजेपी सरकार की कोई एक भी उपलब्धि पिछले पांच सालों में प्रतापनगर के विकास में नहीं रही है जिसके कारण प्रतापनगर आज विकास की ढूंढ़ में ठप पड़ चुका है। कांग्रेस पार्टी सभी वर्गों का सर्वांगीण विकास करने वाली पार्टी रही है आज निश्चित तौर पर जनता कांग्रेस की ओर आस लगाए बैठी है। आगामी चुनाव में प्रतापनगर समेत पूरे उत्तराखंड प्रदेश में जनता के आशीर्वाद से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

[irp]आज के भ्रमण में प्रतापनगर के कर्मठ नेता पूर्व विधायक प्रदेश उपाध्यक्ष उत्तराखंड कांग्रेस विक्रम सिंह नेगी के द्वारा पूर्व में किए कार्यों और कुशल कार्यदक्षता के प्रति आस्था व्यक्त करते हुए पूर्व प्रधान केदार दत्त जोशी, प्रभाकर जोशी, कृष्णकांत जोशी, राजेश प्रसाद जोशी, ओम प्रकाश जोशी, अमर देव जोशी, ओम प्रकाश जोशी, राकेश जोशी, केदार दत्त जोशी, भैरव दत्त जोशी, दिनेश जोशी, कीर्ति खंडवाल, सीताराम, ज्ञाना लाल, बॉबी, धनपाल शाह, शिवानंद जोशी, राधेश्याम, हर्षमणि जोशी, सुंदरलाल, रोशन खंडवाल, राम विशाल जोशी, जगदीश प्रसाद जोशी समेत कई लोगों ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थामा। गंभीर महंगाई और बेरोजगारी की द्योतक बीजेपी सरकार को हटाने का संकल्प लिया।