मिशन 2022 : प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता को अपने अपने पोलिंग बूथों को मजबूत करना होगा- विकास

मिशन 2022 : प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता को अपने अपने पोलिंग बूथों को मजबूत करना होगा: विकास
play icon Listen to this article

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी थत्यूड़ की बैठक में धनोल्टी विधानसभा के प्रभारी विकास छिकारा ने कहा की प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने-अपने बूथों को मजबूत कर मिशन 2022 को फतह करना होगा। उन्होंने कहा भाजपा ने अपने 5 साल के कार्यकाल में जनता को सिर्फ धोखा देकर वोट हासिल किया है और जनता के हाथ कुछ भी नहीं लगा।

[su_highlight background=”#091688″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, थत्यूड़[/su_highlight]

उन्होंने कहा विगत 15 वर्षों से धनोल्टी में कांग्रेस का विधायक नहीं है जिसकी वजह से प्रदेश की राजधानी का सबसे नजदीकी विधानसभा होने के बावजूद भी धनोल्टी का विकास ठप है। कहां की महंगाई आज चरम पर है बेरोजगार नौजवान दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं और उत्तराखंड बेरोजगारी के पायदान में देश का पहला राज्य बन गया है।

[irp]प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने कहा की धनोल्टी विधानसभा की जनता बदलाव चाहती है उसके लिए कार्यकर्ताओं को घर घर जाकर लोगों को भाजपा सरकार की नाकामी को बता कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाना होगा उन्होंने कहा की भाजपा सरकार के कार्यकाल में महंगाई बेरोजगारी चरम पर है आज प्रत्येक नौजवान बेरोजगार होकर घर में हताश और निराश बैठा हुआ है।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा की भाजपा ने झूठ और जुमले कहकर धनोल्टी की जनता को ठगने का काम किया और एक भी कोई नया काम इन 5 वर्षों में नहीं हुआ उन्होंने कहा कोविड-19 बीमारी में धनोल्टी विधानसभा का लगभग 10,000 बेरोजगार नौजवान विभिन्न असंगठित क्षेत्रों से अपने घर को आया और वह सब बेरोजगार बैठे हुए हैं भाजपा ने 2017 के चुनाव में दो लाख बेरोजगार नौजवानों को प्रत्येक साल रोजगार देने का वादा किया था वह भी एक जुमला निकला उन्होंने कहा पूर्ववर्ती सरकार की भांति बेरोजगार नौजवानों को इस विपरीत परिस्थिति में बेरोजगारी भत्ता दिया जाना चाहिए था।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ वीरेंद्र सिंह रावत ने कहा की भाजपा के नेताओं ने जनता के साथ बड़ा धोखा किया जो वर्तमान में विधायक हैं पूर्व की सरकार में भी मंत्री रहे लेकिन तब उन्होंने किसी के सुख और दुख में इस क्षेत्र में आने की जहमत नहीं उठाई और आज भी धनोल्टी विधानसभा पर्यटक क्षेत्र होने के बावजूद विकास की दौड़ में बहुत पिछड़ गया है ।

[irp]उपरोक्त कार्यक्रम में धनोल्टी विधानसभा के प्रभारी विकास छिकारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ,जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी के अध्यक्ष राकेश राणा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ वीरेंद्र सिंह रावत ,दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव मुकेश राय, प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस आशीष लांबा, सामान्व्यक् तरुण डागर, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह रावत, प्रदेश सचिव विजय सिंह गुसाई, जिला उपाध्यक्ष महिपाल सिंह रावत रतन मणि भट्ट किसान कांग्रेस के महावीर सिंह चौहान राजस्थान महिला कांग्रेस की अध्यक्ष यशोदा विश्वकर्मा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश रावत, सरतमा देवी ,राजबाला अस्वाल सीमा रोछैला आईटी के प्रदेश सचिव वीरेंद्र सिंह,आदि मोजूद थे।