राजकीय महाविद्यालय पाबौ में हुआ खेल प्रतियोगिताओं का श्रीगणेश 

राजकीय महाविद्यालय पाबौ में हुवा खेल प्रतियोगिताओं का श्रीगणेश 
play icon Listen to this article

राजकीय महाविद्यालय पाबौ में दो दिवसीय खेल प्रतियोगिताओं का शुभारंभ किया गया। खेल के प्रथम दिन छात्र एवं छात्रा वर्ग में दौड़, गोला फेंक, चक्का फेंक एवं कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

[su_highlight background=”#880e09″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, विक्रम सिंह रावत, पौड़ी[/su_highlight]

सर्वप्रथम छात्र छात्राओं के मनोबल को बढ़ाने के लिए प्राचार्य डॉ•आर •के• उभान द्वारा छात्र छात्राओं को अनुशासन में रहकर खेल के नियमों के अधीन प्रतियोगिता में भाग लेने को कहा गया और स्वस्थ शरीर हेतु स्वस्थ खेल खेलने को प्रोत्साहित किया गया।

राजकीय महाविद्यालय पाबौ में हुवा खेल प्रतियोगिताओं का श्रीगणेश 

सर्वप्रथम छात्राओं की 100 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान प्रभा, द्वितीय स्थान गंगा तथा तृतीय स्थान भारती के नाम रहा। छात्रों की दौड़ में प्रथम स्थान पर मनदीप रहे, द्वितीय स्थान अंकित तथा तृतीय स्थान पर सुमित रहे।  कबड्डी प्रतियोगिता में सीनियर वर्ग की छात्राओं की टीम जीती। छात्रा वर्ग की चक्का फेंक प्रतियोगिता में काजल अव्वल रही, द्वितीय स्थान पर गीता तथा तृतीय स्थान पर प्रभा रही।

छात्र वर्ग की चक्का फेंक प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर सौरभ, द्वितीय स्थान पर मनोज कुमार तथा तृतीय स्थान पर रोहित रहे |इसके पश्चात गोला फेंक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें छात्र वर्ग में अंकित रावत प्रथम रहे ,द्वितीय स्थान पर सौरभ तथा तृतीय स्थान पर रोहित रहे। छात्रा वर्ग में काजल प्रथम, द्वितीय स्थान पर गंगा तथा तृतीय स्थान पर भारतीय रही।

इस दो दिवसीय प्रतियोगिता का शुभारंभ छात्र छात्राओं ने मार्च पास्ट करते हुए किया जिसका नेतृत्व महाविद्यालय के क्रीड़ा प्रभारी डॉ.अनिल शाह ने किया तथा प्रतियोगिता में महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक गण मौजूद रहे।