विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 की तैयारियों के दृष्ठिगत जिलाधिकारी ने किया ITI का स्थलीय निरीक्षण

play icon Listen to this article

विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 की तैयारियों के दृष्ठिगत जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव ने जिला मुख्यालय स्थित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आई0टी0आई0) का स्थलीय निरीक्षण किया।

[su_highlight background=”#091688″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, नई टिहरी[/su_highlight]

गौरतलब हो कि आईटीआई नई टिहरी का मतगणना केन्द्र के रुप में चयन किया गया है। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने आईटीआई में मतगणना सम्बन्धी तमाम तैयारियों को लेकर अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग के0एस0 नेगी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये हैं।

[irp]जिलाधिकारी ने आईटीआई भवन का बारीकी से निरीक्षण करते हुए कहा कि आईटीआई के प्रत्येक कक्ष, कार्यशाला, स्टोर रुम, गैराज इत्यादि का शतप्रतिशत उपयोग स्ट्रॉंग रुम, काउटिंग कक्ष, ऑब्जर्वर कक्ष, सुरक्षा कर्मियों के आवास इत्यादि के लिए किया जायेगा।

[irp]इस हेतु उन्होने अधिशासी अभियन्ता लोनिवि को भवन व फ्लोरवार स्पेस/जगह का फुलप्रूप प्लान उपलब्ध के निर्देश दिये हैं। जिलधिकारी ने निरीक्षण के दौरान आईटीआई के समस्त भवनों/कक्षों के नक्शे का भी गहनता से अवलोकन किया।

विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 की तैयारियों के दृष्ठिगत जिलाधिकारी ने किया ITI का स्थलीय निरीक्षण

मौके पर सहायक निर्वाचन अधिकारी शान्ति लाल शाह, प्रधानाचार्य आई0टीआई0 पल्लवी, फॉरमेन चन्द्र शेखर पण्डेय के अलावा लोनिवि व पीएमजीएसवाई के अन्य अभियन्ता कर्मचारी भी उपस्थित थे।