कांग्रेस हाईकमान के खिलाफ गजा के कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश 

कांग्रेस हाईकमान के खिलाफ गजा के कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश


 

play icon Listen to this article

नरेन्द्रनगर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने गजा में बैठक आयोजित कर हाईकमान के निर्णय पर रोष व्यक्त करते हुए पुनर्विचार करने की अपील की है।

डीपी उनियाल @गजा

कांग्रेस कमेटी के पीसीसी सदस्य कुंवर सिंह चौहान तथा नरेन्द्रनगर देवप्रयाग के जिला उपाध्यक्ष टंखी सिंह नेगी ने कहा कि पार्टी के अध्यक्ष सहित नेता प्रतिपक्ष व उपनेता प्रतिपक्ष कुंमाऊ मंडल से बनाया गया है, जबकि चुनाव के समय निवर्तमान नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह व अध्यक्ष गणेश गोदियाल के प्रयासों से मत प्रतिशत बढ़ने के साथ ही विधायकों की संख्या बढ़ी है। अध्यक्ष गणेश गोदियाल को बहुत कम समय मिला है फिर भी उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरने काम किया है। उन्होंने कहा कि गढ़वाल मंडल की घोर उपेक्षा की गई है। गढ़वाल मंडल से गणेश गोदियाल , राजेन्द्र भंडारी तथा प्रीतमसिंह में से एक को महत्व पूर्ण जिम्मेदारी मिलनी चाहिए थी। गजा में आयोजित बैठक के बाद उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है। पदाधिकारियों ने कहा कि यदि उनकी बात अनसुनी की गई तो वह पार्टी से त्यागपत्र देने को विवश होंगे।

बैठक में बीरेंद्र सिंह चौहान अध्यक्ष नगर पंचायत गजा, मकान दास अध्यक्ष अनु. जाति मोर्चा, सुशील कोठारी अध्यक्ष न्याय पंचायत, भीमदास, श्रीमती उषा चौहान, श्रीमति नीलम चौहान, श्रीमति पुलमा देवी, प्रेमसिंह चौहान सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।