गृहमंत्री ने की देशवाशियों से प्रधानमंत्री द्वारा कोरोना के विरुद्ध चलाए जा रहे जनांदोलन से जुड़ने की अपील

    0
    333
    यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

    The Home Minister appealed to the countrymen to join the people’s movement against Corona by the PM

     सरहद का साक्षी

    नई दिल्ली: कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से तभी लड़ा जा सकता है जब समस्त देशवाशी एक साथ आएं। आइए, हम सब मिलकर पीएम मोदी द्वारा कोरोना के विरुद्ध चलाए जा रहे इस जन आंदोलन से जुड़ें और सभी को इस महामारी के प्रति जागरूक कर कोरोना मुक्त भारत बनाने में एक अहम भूमिका निभाएं।

    इस लिंक

    https://pledge.mygov.in/janandolan-covid/

    पर फार्म भरकर कोविड-19 जनांदोलन प्रमाण-पत्र प्राप्त करें

    कोरोना से बचाव के केवल तीन मंत्र: मास्क पहनें, दो गज की दूरी रखें और बार-बार हाथ धोएं; पीएम मोदी जी के इस आवाहन को सुरक्षा मंत्र मानकर न सिर्फ स्वयं को सुरक्षित रखें, बल्कि अपने परिजनों, दोस्तों और सहकर्मियों को भी सुरक्षित करें।

    केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह ने देशवासियों से प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कोरोना के विरुद्ध चलाए जा रहे जनांदोलन से जुड़ने की अपील की। केंद्रीय गृहमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि “कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से तभी लड़ा जा सकता है जब समस्त देशवासी एक साथ आएं”। आइए, हम सब मिलकर श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा कोरोना के विरुद्ध चलाए जा रहे इस जन आंदोलनसे जुड़ें और सभी को इस महामारी के प्रति जागरूक कर कोरोना मुक्‍त भारत बनाने में एक अहम भूमिका निभाएं”। 

    केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि “कोरोना से बचाव के केवल तीन मंत्र हैं। मास्क पहनें, दो गज की दूरी रखें और बार-बार हाथ धोएं। सभी से मेरी अपील है कि श्री नरेंद्र मोदी जी के इस आवाहन को सुरक्षा मंत्र मानकर न सिर्फ स्वयं को सुरक्षित रखें बल्कि अपने परिजनों, दोस्तों और सहकर्मियों को भी सुरक्षित करें”।