विश्व हिंदी रचनाकार मंच द्वारा रचनाधर्मियों से “उत्तराखंड साहित्य गौरव सम्मान 2022” हेतु प्रविष्टियां आमंत्रित

    विश्व हिंदी रचनाकार मंच द्वारा रचनाधर्मियों से


     

    play icon Listen to this article

    “विश्व हिंदी रचनाकार मंच” द्वारा “उत्तराखंड साहित्य गौरव सम्मान 2022” हेतु रचनाधर्मियों से अपनी रचनाएं/प्रविष्टियां आमंत्रित की गई हैं। इसके लिए मंच के अध्यक्ष राघवेंद्र ठाकुर ने उत्तराखंड से साहित्यकार एवं कवि सोमबारी लाल सकलानी निशांत को संचालक मंडल सदस्य नामित किया है।

    [su_highlight background=”#880e09″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, नई टिहरी [/su_highlight]

    साहित्यकार एवं कवि सोमबारी लाल सकलानी निशांत ने मंच के अध्यक्ष राघवेंद्र ठाकुर का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उन्होंने इतने बड़े साहित्यिक मंच के संचालक मंडल में उत्तराखंड से मुझे भी इस काबिल समझते हुए स्थान दिया है। उन्होंने पावन गढ़वाल के विशेषकर टिहरी -उत्तरकाशी क्षेत्र से रचनाधर्मियों को अभिवादन करते हुए,अपेक्षा की कि “उत्तराखंड साहित्य गौरव सम्मान 2022” के लिए अपनी रचनाएं/प्रविष्टियां यथा समय उनके व्हाट्सएप नंबर 75 350 47 819 पर अपने बायोडाटा के सहित भेजें।  ताकि सम्मान योजना के अंतर्गत उनके नाम मंच के अध्यक्ष राघवेंद्र ठाकुर को यथासमय भेजे जा सकें।

    उल्लेखनीय है कि “विश्व हिंदी रचनाकार मंच” एक पंजीकृत न्यास है जो कि राष्ट्र भाषा हिंदी के विकास हेतु नूतन साहित्यकारों /कवियों और रचनाधर्मियों को आगे बढ़ाने, मंच प्रदान करने के लिए प्रोत्साहन योजना के अंतर्गत कार्य करता है।