कांग्रेसजन आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहें: दीपचंद सजवाण

95
कांग्रेसजन आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहें: दीपचंद सजवाण

कांग्रेसजन आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहें: दीपचंद सजवाण

राजधानी के सबसे नजदीकी विधानसभा होने के साथ साथ पर्यटन की अपार संभावनाओं के बाद भी धनोल्टी विधानसभा विकास के पायदान में सबसे पीछे है: जयपाल राणा

धनोल्टी: कांग्रेसजन आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहें, यह बात धनोल्टी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत न्याय पंचायत द्वारगढ़ में आज कांग्रेस कमेटी के महामंत्री दीपचंद सजवाण ने धनोल्टी में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए कही।

बैठक में ओबीसी प्रकोष्ठ नैनवाग के अध्यक्ष जयपाल सिंह राणा जनानंद बिजलवान, सोबत वर्मा, राजेंद्र सिंह रावत, सुंदर सिंह भंडारी, सुंदर सिंह, गुडवीर सिंह पवार, महावीर सिंह, सियाराम विनोद नौटियाल, प्रधान मनोज सिंह, प्रधान, सोबत, सुंदर सिंह प्रेम सिंह गुसाईं, सुनील साह अर्जुन, विक्रम सिंह रावत, दिलीप वर्मा उदयवीर, श्याम सिंह चंदोला सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी अनुपस्थित थे।

बैठक में कांग्रेस के महामंत्री दीपचंद सजवान ने कहा कि कांग्रेस जनों को पार्टी की रीति और नीति को जन जन तक पहुंचाने के लिए घर-घर चलो कार्यक्रम आयोजित करना चाहिए और भारतीय जनता पार्टी की विगत 9 वर्षों की विफलता को जन-जन तक पहुंचाना होगा भाजपा ने इन 9 वर्षों में जनमानस को मात्र झूठ बोलकर बहलाने और फुसलाने का काम किया लोगों के बीच जाति और धर्म का नशा पिला कर आने वाली पीढ़ी को बर्बाद कर दिया है।

नौजवान दिशाहीन हो चुका है। अपने भविष्य के बारे में कतई चिंतित नहीं है उसके मन में एक डर और भय का माहौल बन गया आम आदमी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है महंगाई आसमान पर है बेरोजगार नौजवान दर-दर की ठोकरें खा रही धनोल्टी विधानसभा विगत 15 सालों में विकास के पायदान में बहुत पिछड़ चुकी है जबकि प्रदेश की राजधानी का सबसे नजदीकी विधानसभा क्षेत्र है।

उन्होंने कहा कांग्रेस जनों को आपसी मनभेद मिटाकर आगामी लोकसभा चुनाव स्थानीय निकाय और पंचायत चुनाव के लिए एक होकर भाजपा का मुकाबला करना होगा उन्होंने कहा हिमांचल और कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी ने एक होकर चुनाव लड़ा और भारी बहुमत से सरकार बनाई उस बात को हर कांग्रेसन को समझना चाहिए।

Comment