कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. धनसिंह के पक्ष में किया जन सम्पर्क, चम्बा की कांग्रेस टीम पहुंची मखलोगी के गांवों में

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. धनसिंह के पक्ष में किया जन सम्पर्क, चम्बा की कांग्रेस टीम पहुंची मखलोगी के गांवों में
play icon Listen to this article

टिहरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. धनसिंह नेगी के चुनाव प्रचार को लेकर चम्बा शहर से कांग्रेस पार्टी की एक टीम पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख साबसिंह सजवाण एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नरेन्द्र चन्द रमोला के नेतृत्व में मखलोगी प्रखण्ड के गांवों के भ्रमण पर पहुंचीं। प्रचार टीम ने मखलोगी के गांवों में जनसम्पर्क कर पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।

[su_highlight background=”#091688″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, नकोट[/su_highlight]

्रग्रामीण कस्बा नकोट में पहुंचने के उपरान्त चम्बा कांग्रेस टीम ने क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बाजार में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में रैली निकालकर नारेबाजी की। इस मौके पर पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख साब सिंह सजवाण एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नरेन्द्रचन्द रमोला ने कहा कि स्थानीय विधायक डॉ. धनसिंह नेगी को क्षेत्र में व्यापक समर्थन हासिल हो रहा है, लोग उनके द्वारा विधानसभा क्षेत्र में किए गए कार्यों के आंकलन को देखकर उन्हें अपना भरपूर समर्थन दे रहे हैं। उन्होंने भाजपा की डबल इंजन सरकार पर महंगाई एवं भ्रष्टचार का आरोप लगाते हुए कहा कि जनता महंगाई से त्रस्त है, जिसका खामियाजा भाजपा सरकार को इस चुनाव में पराजित होकर देखना होगा।

Congress

उन्होंने कहा कि पार्टी प्रत्याशी तथा क्षेत्रीय विधायक डॉ. धनसिंह नेगी ने अपने कार्यकाल के दौरान स्वयं के व्यय पर गरीब कन्याओं को मांगटीका देकर सहयोग किया है। इसके अलावा यदि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो हर परिवार को कांग्रेस 40 हजार रुपया सालाना राहत प्रदान कर गरीबों की मदद करेगी। यही नहीं आज आम जनता की रसोई भी महंगाई की मार झेल रही है। इसलिए कांग्रेस सरकार हाल में ईंधन गैस सस्ते 500 रूपए प्रतिमाह के दामों पर उपलब्ध करवाने को प्रतिबद्ध रहेगी।

इस मौके पर उनके साथ जिला पंचायत सदस्य सत्येन्द्र िंसंह धनोला, बलबन्त मखलोगा, गजेन्द्र बिष्ट, कमाण सिंह नेगी, जगवीर रावत, प्रधान प्रेमलाल उनियाल समेत अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. धनसिंह के पक्ष में किया जन सम्पर्क, चम्बा की कांग्रेस टीम पहुंची मखलोगी के गांवों में

दूसरी तरफ क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस प्रत्याशी डॉ0 धनसिंह नेगी ने अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहतत जाखणीधार प्रखण्ड के अनेठी, रतोली, दणोली, खाण्ड, मल्याकोट, परसारी, छेटी, कांडा, डांगी, मरोड़ा आदि गांवों का भ्रमण कर सम्पर्क किया।