बलात्कार, शोषण और मर्डर की घटनाओं के विरोध में कांग्रेस ने चम्बा में जलाया धामी सरकार का पुतला

0
534
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

बलात्कार, शोषण और मर्डर की घटनाओं के विरोध में कांग्रेस ने चम्बा में जलाया धामी सरकार का पुतला

प्रदेश में भाजपा सरकार और संगठन के लोग ही महिलाओं का शोषण कर रहे हैं: राकेश राणा

भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा हुआ खोखला साबित: आशा रावत/सुमन रमोला

Chamba News: देश और प्रदेश भर में महिलाओं के साथ हो रही बलात्कार शोषण और मर्डर की घटनाओं के विरोध में आज चम्बा विजय चौक पर ब्लॉक/शहर कांग्रेस कमेटी चम्बा के तत्वाधान में राज्य की धामी सरकार का पुतला दहन किया गया।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नरेंद्र चंद रमोला ने कहा कि आज देश और प्रदेश भर में महिलाएं सुरक्षित नहीं है लगातार महिलाओं के खिलाफ भाजपा के नेताओं के द्वारा ही शोषण बलात्कार ओर अनर्गल बयानबाजी की घटनाएं सामने आ रही है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है मुख्यमंत्री आवास के ठीक बगल में एक महिला का बलात्कार करके मर्डर होना अपने आप में बहुत चिंतनीय विषय है लेकिन धामी जी को सिर्फ आने वाले चुनाव की चिंता है।

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत और नगर पालिका चंबा की अध्यक्ष सुमन रमोला ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा भाजपा का खोखला साबित हुआ है आज मणिपुर से लेकर उत्तराखंड तक भाजपा के नेताओं से ही बेटियों को बचाना सबसे बड़ी चुनौती का विषय हो गया है।

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष सूरज राणा और पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष विक्रम सिंह पवार ने कहा कि मणिपुर से लेकर देहरादून तक हरिद्वार से लेकर उधम सिंह नगर तक जिस तरह आए दिनों महिलाओं का शोषण बलात्कार और मर्डर की घटना सामने आ रही है, यह अपने आप पर बहुत शर्मनाक विषय है लेकिन भाजपा के नेताओं को इसकी कोई चिंता नहीं है यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष साहब सिंह सजवान, नगर कांग्रेस के अध्यक्ष शक्ति प्रसाद जोशी ने कहा कि राज्य की धामी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है, आज प्रदेश की महान जनता बहुत पछता रही है जिसका आने वाले लोकसभा में भाजपा को करारा जवाब दिया जाएगा।

प्रदेश कांग्रेस के सदस्य देवेंद्र नौटियाल पूर्व ब्लाक प्रमुख सोवन सिंह नेगी ने कहा कि इस तरह का महिलाओं के साथ कुकृत्य अन्याय और अत्याचार कभी हमने न देखा न सुना न कभी होगा जाति धर्म के नाम पर चलने वाले सरकार सिर्फ दिखावे में लोगों का ध्यान भटकाती है लेकिन सच्चाई में इनका चाल चरित्र चेहरा आज जनमानस के सामने आ गया है।

कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत, ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष साहब सिंह सजवान, शहर कांग्रेस के अध्यक्ष शक्ति प्रसाद जोशी, पूर्व जिला अध्यक्ष सूरज सिंह राणा, पूर्व प्रमुख सौबन सिंह नेगी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता नरेंद्र चंद रमोला, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष विक्रम सिंह पवार, नगर महिला कांग्रेस की अध्यक्ष प्रभा तिवारी, गीता खनका, एनएसयूआई की नेता तनीषा रावत, किसान कांग्रेस के प्रदेश महासचिव उत्तम सिंह रावत, विजय सिंह नेगी विजेंद्र सिंह नेगी, दिनेश कोहली, देव सिंह सजवान, गोविंद सिंह बिष्ट, रविंद्र सिंह नेगी आदि कांग्रेसी मौजूद थे।

Comment