CM Dhami: व्यापक सुरक्षा इंतजामात के साथ कल शपथ ग्रहण करेंगे मुख्यमंत्री धामी, कैबिनेट सहयोगी भी लेंगे शपथ

CM Dhami: व्यापक सुरक्षा इंतजामात के साथ कल शपथ ग्रहण करेंगे मुख्यमंत्री धामी, कैबिनेट सहयोगी भी लेंगे शपथ
play icon Listen to this article

उत्तराखण्ड के 12वें मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी कल बुधवार को साढ़े तीन बजे देहरादून के परेड ग्राउंड में शपथ ग्रहण करेंगे। साथ में कैबिनेट के सहयोगी पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे।

[su_highlight background=”#870e23″ color=”#f6f6f5″]सरहद का साक्षी, देहरादून[/su_highlight]

बीजेपी आलाकमान के एक बार फिर उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी को बागडोर सौंपने के फैसले के बाद सोमवार को उनके नाम का ऐलान किया गया था। अब बुधवार को साढे़ तीन बजे देहरादून स्थित परेड ग्राउंड में उनका शपथ ग्रहण समारोह होगा। जहां वे अपने उनके कैबिनेट के सहयोगियों के साथ पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे।

उनके शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री मोदी के भी आने की संभावना जताई जा रही है। इसके साथ ही 5-6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के भी समारोह का हिस्सा बनने की संभावना है। मौजूदा जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ढाई बजे पहुंच सकते हैं। देहरादून िंस्थत परेड ग्राउंड में बीस हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। तीन मंच बनाए जा रहे हैं।

दूसरे जिलों से शपथ ग्रहण के लिए 3 एडीएम, 10 एसडीएम बुलाए जा रहे हैं। VIP गेस्ट में रुकने, ट्रांसपोर्ट की प्रोटोकॉल के हिसाब से व्यवस्था की जा रही है। विधायकों, मंत्रियों और VIP के बैठने के लिए अलग-अलग मंच बनाए जा रहे हैं। सुरक्षा के व्यापक इंतजामात किए गए हैं।