देहरादून शहर राजकीय महाविद्यालय में मनाया गया स्वच्छता पखवाड़ा

102
देहरादून शहर राजकीय महाविद्यालय में मनाया गया स्वच्छता पखवाड़ा

देहरादून शहर राजकीय महाविद्यालय में मनाया गया स्वच्छता पखवाड़ा

देहरादून: राजकीय महाविद्यालय देहरादून शहर में मनाया गया स्वच्छता पखवाड़ा मनाया गया। राजकीय महाविद्यालय देहरादून शहर में स्वच्छता पखवाड़े के अंतिम दिन आज महाविद्यालय के छात्र छात्राओं, प्राध्यापकों एवम कर्मचारियों द्वारा महाविद्यालय में सफाई अभियान संपन्न करवाया गया।

राजकीय महाविद्यालय देहरादून शहर के प्राचार्य प्रोफेसर एमपी नगवाल के निर्देशन में स्वच्छता अभियान चलाया गया। कॉलेज के परिसर तथा आसपास के क्षेत्र में सफाई की गई । इस कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं के साथ प्राध्यापकों एवम कर्मचारियों ने भी प्रतिभाग किया।

महाविद्यालय प्राध्यापकों ने छात्र-छात्राओं को सिंगल यूज्ड प्लास्टिक का उपयोग कम से कम करने के लिए एवं अपने गांव क्षेत्र और नगर के आसपास के इलाकों में संपर्क अभियान के लिए प्रेरित किया। महाविद्यालय के परिसर को साफ सुथरा बनाने के लिए आज यह स्वच्छता पखवाड़ा मनाया गया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय सेवा योजना की कार्यक्रम अधिकारी डॉ मुक्त डंगवाल, डॉक्टर डी एस मेहरा, प्रोफेसर कुलदीप रावत, डॉक्टर कामना लोहनी, डॉक्टर डीपी पांडे, डॉक्टर पंकज बहुगुणा, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी श्री महावीर सिंह रावत, श्रीमती विनीता, श्रीमती अर्चना, श्री प्रताप सिंह, श्री पंकज श्रीमती रश्मि एवं श्रीमती मोहनी, उपस्थित थे।

Comment