मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्य सेवक सदन में “[email protected] Dreams Meet” पुस्तक पर चर्चा एवं विचार गोष्ठी में प्रतिभाग किया

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्य सेवक सदन में
play icon Listen to this article
मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में “[email protected] Dreams Meet” पुस्तक पर चर्चा एवं विचार गोष्ठी में प्रतिभाग किया। यह पुस्तक प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के 20 वर्षों के राजनीतिक जीवन पर आधारित है।
मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में एक नया वर्क कल्चर आया है। आज दुनिया में भारत का मान, सम्मान एवं स्वाभिमान बढ़ा है। आज भारत आत्मनिर्भर बन रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए अन्तिम पंक्ति में खड़े लोगों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने का कार्य हो रहा है। देश हर क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहा है। #COVID19 महामारी में भारत में टीकाकरण का महाअभियान चलाया गया। भारत में 192 करोड़ से अधिक वैक्सीन के टीके लगे। भारत की सांस्कृतिक परम्परा हमेशा से ‘सर्वे भवन्तुः सुखिनः’ की रही है। कोविड के दौरान भारत ने इसी भावना से अन्य देशों को भी 20 करोड़ से अधिक कोविड वैक्सीन दी।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश में दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना ‘आयुष्मान भारत योजना’ चलाई जा रही है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी जिस समर्पण भाव से देश की सेवा कर रहे हैं, उन्हें आधुनिक भारत का शिल्पकार कहा जा सकता है।
इस अवसर पर राज्यसभा सांसद श्री नरेश बंसल, विधायक श्री विनोद चमोली, श्री उमेश शर्मा काउ, श्रीमती सविता कपूर, श्री खजान, श्री बृजभूषण गैरोला, श्री दुर्गेश लाल, मेयर श्री सुनील उनियाल गामा, भाजपा नेता श्री विनय गोयल सहित अन्य सम्मानित जन उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here