सोमवार , जुलाई 4 2022
Breaking News
CM in Thauldhar

मुख्यमंत्री ने ग्राम सभा इडियान थौलधार में गंगा दशहरा पर भगवान कांगुडा नागराजा डोली यात्रा में प्रतिभाग किया

play icon Listen to this article

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज ग्राम सभा इडियान ब्लॉक धौलधार में गंगा दशहरा के अवसर पर भगवान कांगुडा नागराजा डोली यात्रा में प्रतिभाग किया। मुख्यमंत्री श्री धामी ने नागराजा मंदिर कांगुडा में पूजा-अर्चना कर राज्य की खुशहाली एवं समृद्धि की कामना की।

इस अवसर पर कैन्छु गांव के हाई स्कूल टॉपर मुकुल को सम्मानित भी किया गया। साथ ही मुख्यमंत्री श्री धामी ने कई महत्वपूर्ण घोषणाएं भी की। उन्होंने कहा कि देवभूमि कांगुडा को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा। राजकीय महाविद्यालय कमान्द में विज्ञान संकाय की कक्षाओं का संचालन करने, इंदिरा कटखेत मोटर मार्ग का डामरीकरण द्वितीय चरण, चापड़ा से अंधियारी तक मोटर मार्ग का निर्माण, कांगुडा पंपिंग पेयजल योजना का निर्माण, रौतू की बेली चलीधार मोटर मार्ग निर्माण करवाए जाने की घोषणा की गई।

🚀 यह भी पढ़ें :  कुसुमलता बनी हाईस्कूल ओवरी की निर्विरोध PTA अध्यक्ष

मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि उत्तराखण्ड जब अपनी रजत जयंती मना रहा होगा, तब वह देश के एक आदर्श राज्य के रूप में खड़ा होगा। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने केदारनाथ में कहा था कि 21वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखण्ड का दशक होगा, वह आज सच साबित हो रहा है। प्रदेश में भ्रष्टाचार पर रोक लगाने हेतु टोल फ्री नंबर 1064 जारी किया गया है। राज्य सरकार सरलीकरण, समाधान और निस्तारण के मूल मंत्र पर कार्य कर रही है। हमारा प्रयास है कि जिला स्तर के कार्य उसी स्तर पर हो जाए, आमजन को इसके लिए दूर न जाना पड़े।

🚀 यह भी पढ़ें :  सरकार के 100 दिन: मुख्यमंत्री ने सूचना एवं लोक संपर्क विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए 100 दिन विकास के, समर्पण और प्रयास के, विकास पुस्तक का विमोचन किया

इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार, जिला अध्यक्ष भाजपा विनोद रतूड़ी, ब्लाक प्रमुख थौलधार प्रभा बिष्ट, मंडल अध्यक्ष रामचंद्र खंडूड़ी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह भुल्लर, समेत अन्य सम्मानित जन उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email

Check Also

InShot 20220701 172537422

भिलंगना के घुत्तु-गंगी क्षेत्र में पर्यटन और साहसिक खेलों की अपार सम्भावनाओं के मद्देनजर जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव की एक अभिनव पहल

Listen to this article विकासखण्ड भिलंगना के घुत्तु-गंगी क्षेत्र में पर्यटन और साहसिक खेलों की …

error: Content is protected !!