सोमवार , जुलाई 4 2022
Breaking News
गरीबों के लिए छत का सहारा लेकर आगे आया बनमाली आश्रम गजा

गरीबों के लिए छत का सहारा लेकर आगे आया बनमाली आश्रम गजा

play icon Listen to this article

विकासखंड चम्बा व फकोट के गांवों में रहने वाले गरीब लोगों के लिए बनमाली आश्रम गजा सहारा बनकर 200 निराश्रित महिलाओं को प्रतिमाह भरण पोषण के लिए राशन वितरण करता आया है।

सरहद का साक्षी, डी.पी. उनियाल @गजा

योगानंद परमहंस चैरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से बनमाली आश्रम गजा हर माह राशन वितरण करता है। क्षेत्र के गरीब बच्चों को बैग स्वेटर जूते, कापी, व महिलाओं को कंबल, शाल भी वितरित करते हैं। गांवों के गरीब ग्रामीणों में जिनकी छत टूट रही है उनको छत ढकने के लिए टिन की चददरें घर पर जा कर दी गई हैं। बमणगांव के नेत्रहीन विजेंदर सिंह की छत टूट कर टपक रही थी तो उसको टिन की चददरें घर पर जा कर दी गई।

🚀 यह भी पढ़ें :   गजा में हंश फाउंडेशन अस्पताल सतपुली द्वारा आयोजित स्वास्थ्य शिविर में सैकड़ों लोगों ने करायी स्वास्थ्य जांच

उम्मीद की किरण विधवा श्रीमति कृष्णा देवी पत्नी स्व. रामस्वरूप निवासी डाडुवा गैंडी व ममता देवी पत्नी स्व बीरबल सिंह फलसारी , ममता देवी पत्नी राकेश सिंह निवासी भाली के लिए जगी और उन्हें भी छत ढकने का सहारा दिया गया। वहीं जयकोट निवासी गरीब महिला श्रीमति संगीता व श्रीमति आरती को भी मकान की छत के लिए टिन चद्दर देकर सहयोग किया गया। प्रगतिशील जन विकास संगठन गजा के अध्यक्ष दिनेश प्रसाद उनियाल, सचिव राजबीर सिंह चौहान, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनिल भंडारी, ने बनमाली आश्रम की संस्थापक माता जी व मोहन जी का आभार व्यक्त किया कि समय-समय पर गरीब लोगों की मदद करने के साथ ही 200 निराश्रित महिलाओं को प्रतिमाह भरण पोषण के लिए राशन दे कर सहायता प्रदान की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email

Check Also

समाज सेवा में उत्कृष्ट कार्य करने पर समाजसेवी दिनेश प्रसाद उनियाल को किया गया सम्मानित

समाज सेवा में उत्कृष्ट कार्य करने पर समाजसेवी दिनेश प्रसाद उनियाल को किया गया सम्मानित

Listen to this article प्रगतिशील जन विकास संगठन गजा टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष व प्रसिद्ध …

error: Content is protected !!