विधानसभा चुनाव 2022ः टिहरी- आम आदमी पार्टी प्रत्याशी त्रिलोक नेगी ने नकोट क्षेत्र में भारी हुजूम के साथ किया शक्ति प्रदर्शन, मांगा जनसमर्थन

विधानसभा चुनाव 2022ः टिहरी- आम आदमी पार्टी प्रत्याशी त्रिलोक नेगी ने नकोट क्षेत्र में भारी हुजूम के साथ किया शक्ति प्रदर्शन, मांगा जनसमर्थन
play icon Listen to this article

टिहरी विधानसभा क्षेत्र के आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी त्रिलोक सिंह नेगी ने मखलोगी प्रखण्ड के ग्रामीण कस्बा नकोट में भारी हुजूम के साथ विशाल रैली आयोजित कर शक्ति प्रदर्शन किया।

[su_highlight background=”#880e09″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, नकोट[/su_highlight]

आप प्रत्याशी नेगी ने ग्रामीण कस्बा नकोट में रैली निकालने के बाद दुकान-दुकान पर जाकर वोट मांगे एवं तदोपरान्त मुख्य चौराहे पर जनसभा की। जनसभा में उन्होंने दिल्ली की तर्ज में टिहरी विधानसभा को सुविधा सम्पन्न बनाने का विश्वास दिलाया। सभा को पार्टी के दिल्ली वरिष्ठ पदाधिकारी बचनसिंह धनोला, भरत सिंह रावत, भरत सिंह धनोला समेत कई महिला नेत्रियों ने संबोधित करते हुए जनता को आम आदमी पार्टी की रीति नीतियों से अवगत करवाया। सभा में पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद थे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने बाजार में इस मौके पर दुपहिया वाहनों की रैली निकालकर पार्टी प्रत्याशी त्रिलोक नेगी को विजयी बनाने की अपील की। जनसभा का संचालन अनमोल भण्डारी ने किया।

नकोट में रैली निकालने से पूर्व पार्टी प्रत्याशी त्रिलोक सिंह नेगी की चुनावी टीम एवं उन्होंने स्वयं मखलोगी प्रखण्ड के विभिन्न गांवों जन सम्पर्क करके पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।