विधानसभा चुनाव 2022: घनसाली विधानसभा को ओबीसी सूची में शामिल करायेंगे: प्रीतम सिंह

विधानसभा चुनाव 2022: घनसाली विधानसभा को ओबीसी सूची में शामिल करायेंगे: प्रीतम सिंह
play icon Listen to this article

घनसाली विधानसभा क्षेत्र के चमियाला में कांग्रेस प्रत्याशी धनीलाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा ने इस प्रदेश की जनता को छलने का काम किया है।

[su_highlight background=”#880e09″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, चमियाला [/su_highlight]

उन्होंने वादा किया 2022 में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है घनसाली विधानसभा के मतदाता धनीलाल को विजय बनाकर भेजें और क्षेत्र के विकास में मजबूत आयाम स्थापित करेंगे।

विधानसभा चुनाव 2022: घनसाली विधानसभा को ओबीसी सूची में शामिल करायेंगे: प्रीतम सिंह
उन्होंने कहा आज महंगाई आसमान छू रही है कांग्रेस की सरकार आएगी गैस सिलेंडर के दाम 500 के पार नहीं होंगे गौरा देवी कन्या धन योजना लागू होगी 4 लाख बेरोजगार नौजवानों को रोजगार देने का काम करेंगे विधानसभा को ओबीसी की सूची में करने का प्रयास करेंगे पर्यटन के क्षेत्र में यहां अपार संभावनाएं हैं आईटीआई पॉलिटेक्निक राजकीय महाविद्यालय की स्थापना करेंगे।

धनीलाल शाह ने कहा एक बार घनसाली की महान जनता को इस गरीब के बेटे को आशीर्वाद देना चाहिए मैंने विगत 40 वर्षों से घनसाली विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा की है।

जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा आज पूरी जनपद में 65000 बेरोजगार नौजवान घर में उदास बैठा है कांग्रेस की सरकार आएगी बेरोजगार नौजवानों को उनकी योग्यता के आधार पर रोजगार दिया जाएगा।

उपरोक्त कार्यक्रम में पूर्व विधायक बलबीर सिंह नेगी देहरादून महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा विजय गुनसोला अरुणोदय सिंह नेगी बिना सजवान नीलम बिष्ट ममता पवार रुचि सेमवाल शोभा बडोनी बच्चन सिंह रावत सूर्य प्रकाश रतूड़ी लक्ष्मी प्रसाद जोशी दिनेश लाल कैलाशी देवी एकादशी देवी प्रशांत जोशी पूर्व सिंह पवार हरीश राणा प्यार सिंह बिष्ट डॉक्टर प्रकाश लाल सहित हजारों की संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे।