विधानसभा चुनाव 2022ः नई टिहरी में यूपी सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में की जनसभा, उमड़ा जन सैलाव

विधानसभा चुनाव 2022ः नई टिहरी में यूपी सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में की जनसभा, उमड़ा जन सैलाव
play icon Listen to this article

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने आज भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में विशाल जनसभा कर टिहरी जनपद की 6 की 6 विधानसभाओं में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। उन्होंने टिहरी विधानसभा से प्रत्याशी श्री किशोर उपाध्याय और प्रतापनगर से प्रत्याशी श्री विजय सिंह पंवार के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देवभूमि में अगर कोई ‘हिन्दू’ की परिभाषा नहीं जानता है तो उस पार्टी को सत्ता में आने का अधिकार तो नहीं ही होना चाहिए।

[su_highlight background=”#880e09″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, नई टिहरी[/su_highlight]

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश नये भारत का नया उत्तर प्रदेश है। कहा उत्तराखण्ड मेरी जन्मभूमि है और सीमान्त प्रदेश भी है। राष्ट्रीय सुरक्षा की दृष्टि से इसका अपना महत्व है। भाजपा की सरकार उत्तराखण्ड में नहीं होगी तो सब माफिया व गुण्डाराज उत्तराखण्ड हो जाएगा। इसलिए भाजपा की सरकार का उत्तराखण्ड में होना राज्य हित में जरूरी है। कहा प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकारों ने अपराध एवं अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की तरह कार्य करके दिखाया है। बेटियां सुरक्षित नहीं थी। आज हर जगह लोग पलायन कर रहे थे। लेकिन आज उत्तर प्रदेश सबसे सुरक्षित एवं सबसे सुन्दर प्रदेश है। जिस उत्तर प्रदेश में पहले कफ्यू लगता था वहां आज करोड़ों लोग कांवड़ यात्रा पर जाकर बम बम भोले कहते हैं। हालांकि मैं अपराधियों को छोड़ता नहीं मगर मुझे भय है कि थोड़ी सी चूक भी भूले बिसरे अपराधी कहीं यहां का रुख न कर पायें, समस्या आपके लिए खड़ी करेगा। चुनाव आयेंगे जायेंगे, सरकारें बनती हैं, बिगड़ती है। हम सबसे लिए महत्वपूर्ण है। देश है तो भी हैं इसलिए उत्तराखण्ड में भाजपा की सरकार जरूरी है। राष्ट्रहित के लिए जरूरी है।

विधानसभा चुनाव 2022ः नई टिहरी में यूपी सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में की जनसभा, उमड़ा जन सैलाव

उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आश्चर्य होता है कि देशभूमि में कांग्रेस मुश्लिम विश्वविद्यालय खुलवाने की बात करती है। चारधाम की बात करती तो खुशी होती। अकेले उत्तराखण्ड में प्रकृति और परमात्मा की असीम कृपा है कि अकेले पर्यटन से ही यहां लाखों लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाया जा सकता है। उन्होंने इस मौके पर सीडीएस जनरल विपिन रावत को भी याद किया। उन्होंने कांग्रेस को लावारिस पार्टी बताया।

भाजपा प्रत्याशी किशोर उपाध्याय ने कहा कि मैं निःशब्द हूं। टिहरी का सौभाग्य है कि आध्यात्मिक राजनीति के सूर्य योगी जी की पहली जनसभा टिहरी में हुई है। टिहरी की 6 की 6 सीटें भाजपा की झोली में और विधानसभा में 60 का आंकड़ा पार करेंगे। उन्होंने वनाधिकार की मांगों एवं जिले को ओबीसी बनाये जाने की बात रखी।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी, जीत राम भट्ट, खेमसिंह चौहान, प्रदेश प्रवकता विनोद सुयाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री लाखीराम जोशी, प्रतापनगर प्रत्याशी विजय िंसह पंवार, पूर्व जिलाध्यक्ष मेहरबान सिंह रावत,  जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण, प्रमुख शिबानी बिष्ट, जाखणीधार सुनीता देवी, शुशील बहुगुणा आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का सञ्चालन राजेश नौटियाल ने किया। इस अवसर पर कई लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

उपाध्याय ने जताया आभार

दूसरी तरफ टिहरी विधान सभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी किशोर उपाध्याय ने कहा कि मैं विजयी एकादशी पर श्रद्धेय श्री योगी आदित्यनाथ जी का टिहरी आकर मुझे आशीर्वाद प्रदान करने के लिये अंतर्मन से कृतज्ञता पूर्ण आभार व्यक्त करता हूँ और टिहरी के भारतीय जनता पार्टी परिवार के सभी सदस्यों को सफल रैली के लिये हृदय से धन्यवाद व्यक्त करता हूँ।