विधानसभा चुनाव 2022: आप प्रत्याशी पुष्पा रावत ने किया घर घर जन सम्पर्क, कहा: शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार बदहाल

विधानसभा चुनाव 2022: आप प्रत्याशी पुष्पा रावत ने किया घर घर जन सम्पर्क, कहा: शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार बदहाल
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

नरेन्द्रनगर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी पुष्पा रावत ने गजा में डोर टू डोर जा कर लोगों से जन सम्पर्क करते हुए जन समर्थन मांगा।

[su_highlight background=”#091688″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, डी0पी0 उनियाल (गजा)[/su_highlight]

खाड़ी व गजा में लोगों से जन सम्पर्क करते हुए पुष्पा रावत ने कहा कि अलग राज्य बनने के बाद उत्तराखंड में शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार की बदहाल स्थिति है। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने राज किया और विकास कार्यों के नाम पर जनता को विगत 21 सालों में धोखा ही दिया है । यहां गजा चौराहा पर नुक्कड़ सभा में पुष्पा रावत ने कहा कि अब तक नरेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले जन प्रतिनिधि पन्द्रह साल बेमिसाल का नारा दे रहे हैं जबकि शिक्षा व स्वास्थ्य की स्थिति चिंताजनक है।दल-बदल करते हुए जन सेवा की चिंता कम तथा अपना हित साधने की कोशिश की जा रही है।

गजा चौराहे पर उपस्थित लोगों से उन्होंने पूछा कि क्या नरेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति ठीक है? उन्होंने कहा कि जल, जंगल जमीन पर हमारा हक है यहां की विद्युत परियोजनाओं से दूसरे प्रदेशों को बिजली मिल रही है तो फिर यहां के निवासियों को फ्री बिजली क्यों नहीं मिल सकती है । आप आदमी पार्टी प्रत्याशी पुष्पा रावत ने बाजार में सभी लोगों से मुलाकात कर समर्थन मांगा। उनके साथ रिटायर कैपटिन रमेश कैंतुरा, विनोद चौहान, अनुराग भंडारी, प्रवेश रावत , लक्ष्मण असवाल सहित एक दर्जन कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी का प्रचार प्रसार किया ।