विधानसभा चुनाव 2022: श्रीनगर के उफरैंखाल में भारी बर्फबारी के बीच भाजपा प्रत्याशी डॉ रावत ने किया जनसंपर्क

play icon Listen to this article

कहा, राज्य में दोबारा बनेगी भाजपा सरकार

श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत ने भारी बर्फबारी और कड़ाके की ठंड के बीच उफरैंखाल क्षेत्र में जनसम्पर्क किया।

[su_highlight background=”#091688″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, श्रीनगर[/su_highlight]

श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र में भारी बर्फबारी और कड़ाके की ठंड के बीच कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने लोगों के बीच जाकर जनसम्पर्क किया।

विधानसभा क्षेत्र के उफरैंखाल क्षेत्र में भारी बर्फबारी के बीच डॉ रावत ने घर-घर जाकर लोगों से भारतीय जनता पार्टी की दोबारा सरकार बनाने के लिए वोट और समर्थन मांगा। उन्होनें कहा कि भाजपा सरकार ही राज्य का विकास कर सकती है।

भाजपा सरकार ने संचालित की कई कल्याणकारी योजनाएं

डॉ रावत ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में भाजपा सरकार ने राज्य में अनेक कल्याणकारी योजनाएं संचालित की। उन्होंने कहा कि पहाड़ की लाखों महिलाओं के कंधों का बोझ कम करने काम भी भाजपा सरकार ने किया और मुख्यमंत्री घसियारी कल्याण योजना शुरू की।

डॉ रावत ने कहा कि भारी बर्फबारी के बीच महिलाओं को पशुओं के चारे के लिये जाना पड़ता था लेकिन अब सरकार घर तक साइलेज के तौर पर पशु आहार पहुचा रही है। उन्होंने कहा कि श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये के विकास कार्य किये गये और लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई। डॉ रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में राज्य उन्नति की ओर अग्रसर है।