सरकार बनते ही उत्तराखंड में भी पुरानी पेंशन व्यवस्था होगी लागू: राकेश राणा

51
यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का बयान मातृशक्ति का अपमान है: राकेश राणा

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा पुरानी पेंशन व्यवस्था को पुनः लागू करने पर बधाई दी और कहा सरकार ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय दिया है और चुनाव के दौरान अपने घोषणापत्र का एक अहम मुद्दा पूरा किया है।

[su_highlight background=”#880e09″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, नई टिहरी [/su_highlight]

कहा कांग्रेस पार्टी जनहित के मुद्दों में कहीं पर भी कोई कोताही नहीं बरती है उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनेगी और यहां पर भी पुरानी पेंशन व्यवस्था को बहाल किया जाएगा उत्तराखंड कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में भी इस बात का उल्लेख किया गया था।उन्होंने कहा कॉन्ग्रेस जनहित से लेकर विकास के मुद्दों और सामाजिक सरोकारों के मुद्दों को लेकर कहीं पर भी हीला हवाली नहीं करती जो कहती है वह करती है।

भाजपा ने हमेशा झूठ बोलकर जुमलेबाजी कर देश और प्रदेश के नौजवानों को जाति और धर्म के नाम पर गुमराह कर जनमानस को ठगने का काम किया है लेकिन अब लोग उनके झांसे में नहीं आने वाले लोग अब जान चुके हैं। देश, प्रदेश में इस समय महंगाई, बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी बहुत गंभीर है। कांग्रेस की सरकार बनते ही महंगाई पर लगाम लगेगी बेरोजगार नौजवानों के हाथों को रोजगार दिया जाएगा गैस सिलेंडर के दाम कम होंगे और प्रदेश के 5 लाख बीपीएल श्रेणी के परिवारों को साल भर में ₹40हजार रुपये सीधा उनके खाते में किसत वाइज दिया जाएगा जिससे उनका जीवन स्तर उठ सकें।