सोमवार , जुलाई 4 2022
Breaking News
योग शिक्षकों की नियुक्तियां शीघ्र हो: विक्रम सिंह नेगी

योग शिक्षकों की नियुक्तियां शीघ्र हो: विक्रम सिंह नेगी

play icon Listen to this article

लंबे समय से आंदोलनरत योग प्रशिक्षित बेरोजगार महासंघ का एक शिष्टमंडल प्रताप नगर विधायक विक्रम सिंह नेगी से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि सत्कार द्वारा आयुष विभाग शिक्षा विभाग में योग शिक्षकों की कोई नियुक्ति नही की गई जिससे हमें मजबूरन आंदोलन को विवश होना पड़ रहा है।

इस अवसर पर प्रताप नगर विधायक विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि सरकार युवाओं के भविष्य पर कुठाराघात कर रही है। सरकार की गलत नीतियों की वजह से बेरोजगारी दर देश में सर्वाधिक उत्तराखंड में है। उत्तराखंड को सदियों से योग आध्यात्म के रूप में विश्व भर में जाना जाता है और कोरोना के दौरान योग से मानसिक एवम शारारिक रूप से काफी फायदा मिला और लोगों का योग के प्रति झुकाव हुआ है। ऐसे में योग शिक्षकों की नितांत आवश्यकता है सरकार को योग शिक्षकों की शीघ्र नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू करनी चाहिए, जिससे प्रदेश वासियों को इसका लाभ मिले साथ ही बेरोजगारी पर भी नियंत्रण लग सके। उन्होंने कहा कि योग प्रशिक्षकों का मामला सदन में उठाएंगे ।

🚀 यह भी पढ़ें :  प्रतापनगर विधायक विक्रम सिंह नेगी धारमंडल पट्टी के ग्राम कोट चौंरी में  आयोजित दुर्गा पूजन व गुरु कैलापीर पूजन समारोह में हुए शरीक
🚀 यह भी पढ़ें :  अग्निपथ सैन्य प्रदेश का अपमान- विक्रम सिंह नेगी

इस अवसर पर नवीन सिंह, प्रवीन भंडारी, नितिन पंवार ,वन्दना बिष्ट, नीरज डिमरी आदि मौजूद रहे ।

Print Friendly, PDF & Email

Check Also

उत्तराखंड सरकार 100 दिन चले अढ़ाई कोस: कांग्रेस अध्यक्ष राकेश राणा

उत्तराखंड सरकार 100 दिन चले अढ़ाई कोस: कांग्रेस अध्यक्ष राकेश राणा

Listen to this article उत्तराखंड में भाजपा की डबल इंजन की सरकार का 100 दिन …

error: Content is protected !!