चम्बा के अमित ने दो-दो परीक्षायें उत्तीर्ण कर जिले का नाम किया रोशन

1174
चम्बा के अमित ने दो-दो परीक्षायें उत्तीर्ण कर जिले का नाम किया रोशन
यहाँ क्लिक कर पोस्ट सुनें

चम्बा के अमित ने दो-दो परीक्षायें उत्तीर्ण कर जिले का नाम किया रोशन

Tehri/Chamba News: चम्बा प्रखण्ड के अमित रमोला ने दो-दो परीक्षाएं उत्तीर्ण कर चंबा ब्लॉक को गौरवान्वित तो किया ही है साथ ही जिले का नाम भी रोशन किया है। सफलता हासिल सकारात्मक सोच कड़ी मेहनत और धैर्य से मिल सकती है। अमित रमोला ने पहले फॉरेस्ट गार्ड की परीक्षा पास कर नई टिहरी में जॉइनिंग कर नौकरी करने के साथ-साथ अपनी पढ़ाई जारी रखी और मेहनत कर दोनों परीक्षाएं पास कर ली, जिसमें जूनियर असिस्टेंट आरटीओ के साथ ही वीडियो परीक्षा पास कर ली है।

अमित की माता श्रीमती सुनीता देवी जी एक कुशल ग्रहणी हैं और पिताजी श्री कुंवर चंद्र रमोला फॉरेस्टर के पद पर कार्यरत हैं। अमित दो भाई हैं दूसरा भाई जे.ई. की तैयारी कर रहा है।

अमित रमोला ने कक्षा 10 तक विद्या मंदिर चंबा में पढ़ाई कर उत्तीर्ण की। 12वीं तक की पढ़ाई श्रीदेव सुमन इंटर कॉलेज चंबा से उत्तीर्ण कर ग्रेजुएशन एसआर‌टी कैम्पस बादशाही थौल चम्बा से उत्तीर्ण किया। अमित रमोला की इस सफलता के लिए क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सभी नौजवानों को ऐसे नौजवान छात्रों से प्रेरणा लेने का आह्वान किया।

टिहरी विधान सभा कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी श्री नरेन्द्र चन्द रमोला, कांग्रेस पार्टी पूर्व जिलाध्यक्ष अध्यक्ष सूरज राणा, चम्बा ब्लाक के पूर्व श्री सोबन सिंह नेगी, चंबा विकास खंड के पूर्व श्री जेष्ठ प्रमुख साब सिंह सजवाण, अमित रमोला के मामा श्री दिल सिंह मखलोगा आदि कई लोगों ने अमित के घर पर जाकर बधाई दी और अमित के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

‘सरहद का साक्षी’ परिवार की ओर से भी अमित रमोला को ढे़रसारी बधाईयां एवं उज्जवल भविष्य की मंगल कामना।

Comment