जाखधार में आप प्रत्याशी अमेन्द्र बिष्ट ने किया पार्टी कार्यालय का उद्घाटन, जनता बोली धनोल्टी की तस्वीर बदलेगा लालूर का लाल

जाखधार में आप प्रत्याशी अमेन्द्र बिष्ट ने किया पार्टी कार्यालय का उद्घाटन, जनता बोली धनोल्टी की तस्वीर बदलेगा लालूर का लाल
play icon Listen to this article

कहा जो पौधा जौनपुर के लोगों ने रोपा उसे आकार देने की जिम्मेदारी अब धनोल्टी की

विधानसभा चुनाव 2022: धनोल्टी विधानसभा क्षेत्र में आप आदमी पार्टी के प्रत्याशी अमेन्द्र बिष्ट ने आज समर्थकों के साथ जाखधार में पार्टी कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया। कार्यालय उद्घाटन के बाद अमेन्द्र बिष्ट ने लालूर पट्टी के विभिन्न गांवों में जनसम्पर्क किया और घर-घर जाकर लोगों से अपने पक्ष में समर्थन जुटाया।

[su_highlight background=”#091688″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, नैनबाग (टिहरी)[/su_highlight]

अमेन्द्र बिष्ट ने जाखधार में आज अपने समर्थकों का साथ चुनावी कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले जिस पौधे को जौनपुर की जनता ने रोपा था उसे आकार देने की जिम्मेदारी अब धनोल्टी की है। इस बात को यहाँ की माँ-बेटी, बुजुर्ग और युवा अच्छे से जानते हैं। इसीलिये सब लोग परिवर्तन की बात कर रहे हैं। सब जान चुके हैं भाजपा और कांग्रेस सिर्फ ठगने का काम करती है, सपने और उम्मीदों को कुचलने का काम करती है।

अमेन्द्र बिष्ट ने कहा कि मेरी लड़ाई विधायक बनने की नहीं है, मेरी लड़ाई इस क्षेत्र के अच्छे भविष्य के लिये है, अच्छे स्कूल के लिए है, सुविधाजनक अस्पतालों के लिये है, बेरोजगार युवाओं को रोजगार सम्पन्न बनाने के लिये है। उन्होंने कहा कि इस बार जौनपुर से लेकर थौलधार और समूची धनोल्टी उन्हें समर्थन दे रही है, यह सब आपका प्यार और दुलार है। उन्होंने कहा कि आपका आशीर्वाद और समर्थन मुझे इस लड़ाई लड़ने में ताकत देगा।

कार्यालय के उद्धघाटन के उपरांत अमेन्द्र बिष्ट ने लालूर पट्टी के देवल, घांसी, विरोड, म्यानी, नकोट, बढ़ेल आदि गांव में घर-घर जाकर जनसम्पर्क किया। उन्होंने गाँव की महिलाओं, बुजुर्गों और युवाओं से अपने पक्ष में समर्थन मांगा। जनसम्पर्क के दौरान दर्जनों समर्थकों ने अमेन्द्र बिष्ट के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की। वहीं स्थानीय लोगों ने कहा कि उनकी पहली पसंद अमेन्द्र बिष्ट है और क्षेत्र के विकास के लिये वह लालूर के लाल को ही अपना समर्थन देंगे और वोट करेंगे।