विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022: धनोल्टी विस के नैनबाग में जनसंपर्क कर ‘आप’ के अमेन्द्र बिष्ट ने जुटाया समर्थन

विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022: धनोल्टी विस के नैनबाग में जनसंपर्क कर 'आप' के अमेन्द्र बिष्ट ने जुटाया समर्थन
play icon Listen to this article

अच्छे स्कूल, बेहतर स्वास्थ्य और बेरोजगारी दूर करने के लिए मांगा वोट

धनोल्टी विधानसभा क्षेत्र में अच्छे स्कूल, न्याय पंचायत स्तर पर सुविधा युक्त अस्पताल और बेरोजगारों को रोजगार देने का संकल्प लेते हुए आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी अमेन्द्र बिष्ट ने आज नैनबाग क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसम्पर्क कर वोट मांगे।

[su_highlight background=”#091688″ color=”#ffffff”]सरहद का साक्षी, नैनबाग (धनोल्टी) [/su_highlight]

उन्होंने कहा कि धनोल्टी में इस बार परिवर्तन की लहर है, क्षेत्र के लोग भाजपा-कांग्रेस की बजाय आम आदमी पार्टी पर विश्वास जता रही है।अमेन्द्र बिष्ट ने आज नैनबाग के खैराड़, मरोड़, भुटगाँव, नैनगांव, मातली, मुनोग आदि गांवों में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया। उन्होंने लोगों से धनोल्टी के बेहतर कल के लिये वोट मांगे। अमेन्द्र बिष्ट ने कहा कि उनकी लड़ाई धनोल्टी में अच्छे स्कूलों के लिए है, न्याय पंचायत स्तर पर सुविधा युक्त अस्पताल बनाने के लिए है, बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए है।

खैराड़, मरोड़, भुटगाँव, नैनगांव, मातली, मुनोग गांवों में किया जनसंपर्क

उन्होंने कहा इस लड़ाई में आप सबका सहयोग चाहिए। आपके सहयोग से इस लड़ाई को जीत पाना सम्भव नहीं है। इसलिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान करना होगा। अमेन्द्र बिष्ट ने कहा कि कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर हर व्यक्ति को 300 यूनिट मुफ़्त बिजली, महिलाओं को हर माह 1000 हज़ार रुपये की सम्मान राशि दी जाएगी। वहीं गांवों में जनसंपर्क के दौरान लोगों ने अमेन्द्र बिष्ट का स्वागत कर उन्हें वोट और समर्थन देने पर हामी भरी।

ग्रामीणों का कहना है कि अमेन्द्र बिष्ट से उन्हें काफी उम्मीदें है। उनके द्वारा जिला पंचायत स्तर पर गांव-गांवों में किये गये विकास कार्यों से जनता खासी प्रभावित है। आम लोगों का कहना है कि अमेन्द्र बिष्ट लीक से हटकर और सब को साथ लेकर चलने वाले नेता हैं।