23वें राज्य स्थापना दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में बैठक आयोजित

51

23वें राज्य स्थापना दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में बैठक आयोजित

नई टिहरी: 23वें राज्य स्थापना दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर गुरुवार देर सांय जिला सभागार नई टिहरी में जिलाधिकारी मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

23वें राज्य स्थापना दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में बैठक आयोजितजिलाधिकारी द्वारा जनपद मुख्यालय पर आयोजित राज्य स्थापना दिवस समारोह में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, शहीद राज्य आंदोलनकारियों के परिजनों एवं चिन्हित आंदोलनकारियों को ससम्मानित आमंत्रित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये गये। इसके साथ ही कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करने, कार्यक्रम स्थल पर मंच व्यवस्था, विभागीय स्टॉल, साफ-सफाई, प्रभात फेरी, सांस्कृतिक कार्यक्रम आदि की व्यवस्था हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए।

निर्धारित कार्यक्रमानुसार जनपद मुख्यालय पर पी.आई.सी. बौराड़ी में कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। दिनांक 07 नवम्बर से 10 नवम्बर, 2023 तक जनपद के मुख्य राजकीय भवनों को एल.ई.डी. बल्बों के माध्यम से प्रकाशमान किया जायेगा। इस मौके पर दिनांक 09 नवम्बर, 2023 को प्रातः स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा प्रभातफेरी निकाली जायेगी, उत्तराखण्ड राज्य के गठन में शहीद हुए शहीदों को शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि दी जायेगी तथा पी.आई.सी. बौराड़ी में अन्य कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

बैठक में एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर, सीडीओ मनीष कुमार, बीडीओ चम्बा आशिमा गोयल (आईएएस) सहित जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

Comment