मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिवसोपलक्ष पर किया वृक्षारोपण, पूजा अर्चना में वर्चुअल प्रतिभाग

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिवसोपलक्ष पर किया वृक्षारोपण, पूजा अर्चना में वर्चुअल प्रतिभाग

 सरहद का साक्षी, देहरादून:  मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री आवास में वृक्षारोपण किया। मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है। उनकी दृढ़ इच्छाशक्ति एवं नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली की वजह से भारत को वैश्विक स्तर पर एक अलग पहचान मिली है। मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड के प्रति प्रधानमंत्री जी का विशेष लगाव है। उनके मार्गदर्शन में श्री केदारनाथ का पुनर्निर्माण कर उसे विश्वस्तरीय धार्मिक स्थल बनाने का उनका सपना साकार हो रहा है। बद्रीनाथ पुनर्निर्माण योजनाओं पर भी कार्य गतिमान है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन और केंद्र सरकार के सहयोग से उत्तराखण्ड में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, मेयर श्री सुनील उनियाल गामा एवं विधायक श्री खजान दास ने भी वृक्षारोपण किया।

श्री केदारनाथ एवं गंगोत्री में आयोजित पूजा अर्चना में वर्चुअल प्रतिभाग

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर श्री केदारनाथ एवं गंगोत्री में आयोजित पूजाअर्चना में वर्चुअल माध्यम से प्रतिभाग किया।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर श्री केदारनाथ एवं गंगोत्री में आयोजित पूजाअर्चना में वर्चुअल माध्यम से प्रतिभाग किया। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के दीर्घ जीवन की ईश्वर से कामना की।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 16 =

विश्वकर्मा दिवस विशेष: हिंदू धर्म, संस्कृति और साहित्य में प्रकृति के प्रत्येक अवयव का महत्व है Previous post विश्वकर्मा दिवस विशेष: हिंदू धर्म, संस्कृति और साहित्य में प्रकृति के प्रत्येक अवयव का महत्व है
पोखरी विद्या मंदिर में शीघ्र शुरू होगी 4G वाई-फाई इंटरनेट सेवा: इन्द्रमणि गैरोला Next post पोखरी विद्या मंदिर में शीघ्र शुरू होगी 4G वाई-फाई इंटरनेट सेवा: इन्द्रमणि गैरोला
Close
error: Content is protected !!