मेनिफेस्टो कमेटी बैठक: प्रत्येक वर्ग को अपने घोषणा पत्र में सम्मिलित करेगी कांग्रेस: लक्ष्मी राणा

सरहद का साक्षी, नई टिहरी जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय नई टिहरी मे मेनिफेस्टो कमेटी की बैठक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव रुद्रप्रयाग जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष सुश्री लक्ष्मी राणा जी के सानिंध्य में एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्री जोत सिंह बिष्ट जी की गरिमामय उपस्थिति एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ ।

बैठक में मेनिफेस्टो कमेटी की जनपद प्रभारी सुश्री लक्ष्मी राणा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र का 5% भी वादा पूरा नहीं किया। भाजपा झूठ और छल कपट की राजनीति करके देश और प्रदेश की महान जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा हमारा मेनिफेस्टो दो भागों में बनेगा। एक में पूरे प्रदेश के मुद्दे रहेंगे और दूसरे में विधानसभा स्तर के मुद्दे हम संकलित करके अपने घोषणा पत्र में रखेंगे और प्रत्येक वर्ग को अपने घोषणा पत्र में सम्मिलित करने का काम करेगें।

जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय नई टिहरी मे मेनिफेस्टो कमेटी की बैठक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव रुद्रप्रयाग जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष सुश्री लक्ष्मी राणा जी के सानिंध्य में एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्री जोत सिंह बिष्ट जी की गरिमामय उपस्थिति एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ ।

प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि आज प्रदेश में बेरोजगारी महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर है हमारे घोषणापत्र में प्रदेश के दबे कुचले वर्ग से लेकर हर जरूरतमंद व्यक्ति के बारे में होगा और हम जनता से वादा करेंगे कि जो हमारे घोषणापत्र में होगा हम 2022 में प्रदेश की महान जनता आशीर्वाद देगी तो सब घोषणाओं को पूरा करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि आज हमारे जनपद और प्रदेश में लाखों बेरोजगार नौजवान दर-दर की ठोकरें खा रहे भाजपा ने नौजवानों के साथ धोखा किया है हम आने वाले 2022 में नौजवानों के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे और उनके हाथों को रोजगार देने का काम करेंगे ।

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि पूरे जनपद के विधानसभा से हम हर वर्ग के व्यक्ति से मिलकर उनकी राय लेंगे तब चाहे युवा वर्ग हो माताएं बहने हो बुजुर्ग हों सरकारी अर्द्ध सरकारी कर्मचारी पूर्व एवं वर्तमान सैनिक, समाज के विभिन्न संगठनों एवं संस्थाओं के लोगों सब से मिलकर बैठकर बात करके अपना घोषणापत्र तैयार करेंगे जिससे 2022 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आएगी और हम उसे पूरा करेंगे।

पूर्व ब्लाक प्रमुख जगदंबा प्रसाद रतूड़ी और पूर्व प्रत्याशी पूर्व ब्लाक प्रमुख चंबा नरेंद्र चंद् रमोला ने कहा कि हम टिहरी विधानसभा क्षेत्र के हर एक ज्वलनशील मुद्दे को उठाकर और हर वर्ग के व्यक्ति की जरूरतों को समझ कर अपने घोषणा पत्र में रखेंगे टिहरी झील को विस्वा पर्यटन मानचित्र पर जगह मिले इसके लिए मास्टर प्लान तैयार करेंगे जिला मुख्यालय को और सर सब्ज बनाया जाए इस पर भी काम करेंगे।

उपरोक्त बैठक में जिला समन्वय समिति के अध्यक्ष सोबन सिंह नेगी, पूर्व प्रमुख जगदंबा प्रसाद रतूड़ी, नरेंद्र चंद रमोला, लक्ष्मी प्रसाद भट्ट, ज्योति प्रसाद भट्ट, देवेंद्र नौटियाल, राजेंद्र प्रसाद डोभाल ,साहब सिंह सजवान, आशी रावत ,पिंकी रावत ,लखबीर सिंह चौहान, सक्ति प्रसाद जोशी, मूर्तजा वेग,नवीन सेमवाल, साध हसन, खुशीलाल ,मदन सिंह रावत, प्रधान प्रदीप भट्ट, ,बिजल दास ,भगवती प्रसाद रतूड़ी ,धनीराम नौटियाल, अमित चमोली विवेक भद्री, अमित चमोली,प्रदीप कुमार,संजय रावत,आदि कांग्रेस जन मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!