भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी है भाजपा, चेहरा बदलने से नियत नहीं बदली जा सकती: राकेश राणा

भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी है भाजपा, चेहरा बदलने से नियत नहीं बदली जा सकती: राकेश राणा

श्री राकेश राणा, जिलाध्यक्ष, टिहरी कांग्रेस

 सरहद का साक्षी, नई टिहरी  जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा जिनकी नियत में खोट हो वह कितने भी नकाब बदल दे उसे राज्य का भला नहीं होने वाला है भारतीय जनता पार्टी चेहरा बदलकर पुराने पापों को छुपाने की कोशिश कर रही है ।जबकि भाजपा भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी है ।
जहां देश और दुनिया में वर्तमान समय में कोविड-19 बीमारी की वजह से जनमानस त्राहिमाम त्राहिमाम है सिर्फ और सिर्फ इंसान को जिंदा रहने की भूख है वहीं भाजपा के लोगों ने हरिद्वार कुंभ मेले में आरटी पीसीआर जांच में हुई करोड़ों के गबन के साथ-साथ अपनी इंसानियत भी खो दिए है और देवभूमि उत्तराखंड की साख पर पूरी दुनिया में बट्टा भी लगाया है ।
आज प्रदेश के नए निजाम ने बेरोजगार नौजवानों को रोजगार देने की बात कही जबकि सच्चाई यह है आज प्रदेश देश में बेरोजगारी के मामले में सबसे पहले स्थान पर है तब चाहे 2014 का लोकसभा चुनाव या 2017 का विधानसभा चुनाव दोनों चुनाव में देश और प्रदेश के बेरोजगार नौजवानों को भाजपा ने गुमराह कर उनसे वोट लिया।

दलित विरोधी है भाजपा दलितों की बात करने वाली भाजपा दलितबर्ग को सिर्फ वोट के लिए बरगलाने का काम करने जा रही है लेकिन देवभूमि उत्तराखंड प्रदेश का दबा कुचला वर्ग हो चाहे प्रदेश के अंतिम छोर में बैठा व्यक्ति हो वह जानता है कि भाजपा कभी भी दबे कुचले वर्ग की हितेषी नहीं है। भाजपा उद्योग पतियों की सरकार है साडे 4 साल साल के कार्यकाल सरकार के द्वारा दलित और गरीब हितों के लिए कोई भी नई योजना नहीं बनाई गई।

आज नए निजाम ने कहा सरकार अपनी जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करेगी जबकि एक भी कोई ऐसी योजना नहीं है कि जो विगत साडे 4 वर्षों में जनकल्याणकारी साबित हुई हो।

भाजपा के राज में महिलाएं सुरक्षित नहीं है

महिला उत्थान की बात करने वाली सरकार पहले उन राक्षसों को अपनी पार्टी और सरकार से बेदखल करें जिन पर महिला उत्पीड़न के आरोप लगे हैं भाजपा देश की पहली ऐसी पार्टी है जो सबसे ज्यादा महिला विरोधी है और महिलाओं का शोषण करने वाली है ।
वर्तमान समय में कोविड-19 बीमारी की वजह से प्रदेश में हर समाज का व्यक्ति अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है चारों तरफ हताशा और निराशा का माहौल है बेरोजगार दर-दर की ठोकरें खा रहा है पर्यटन और परिवहन के क्षेत्र में उत्तराखंड बहुत बुरी मार झेल रहा है बैंक वसूली पर लगे हुए हैं और गरीब आदमी 2 जून की रोटी के लिए तरस रहा 2022 में यही गरीब आदमी भाजपा को नाकों चने चबवाएगा और कांग्रेस को इस प्रदेश की सेवा के लिए अवसर देगा।

Print Friendly, PDF & Email
Share