हरिद्वार महाकुंभ के दौरान कोरोना आरटीपीसीआर टेस्टिंग में कथित घोटाले को लेकर कांग्रेस ने किया सरकार का पुतला दहन

हरिद्वार महाकुंभ के दौरान कोरोना आरटीपीसीआर टेस्टिंग में कथित घोटाले को लेकर कांग्रेस ने किया सरकार का पुतला दहन

मुख्यालय स्थित हनुमान चौक में सरकार का पुतला दहन करते कांग्रेस जन

पत्रकार वार्ता: हरिद्वार में आरटीपीसीआर टेस्टिंग में सरकार ने किया बहुत बड़ा धोखा:विक्रम नेगी 

सरहद का साक्षी,

नई टिहरी: उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के द्वारा आज हरिद्वार महाकुंभ में हुए कोरोना आरटीपीसीआर टेस्टिंग में हुए घोटाले को लेकर तीरथ सरकार का पुतला दहन किया गया।

इससे पूर्व उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष विक्रम सिंह नेगी ने पत्रकार वार्ता में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड की जनता के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है कोविड-19 में उत्तराखंड में लगभग 7 हजार लोग मौत के आगोश में गए हैं, जिसके जिम्मेदार उत्तराखंड की सरकार है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार में आरटीपीसीआर टेस्टिंग में बहुत बड़ा धोखा किया है। ऐसे व्यक्ति को यह काम दिया जिसकी कोई अपनी टेस्टिंग लेव नहीं थी। जिसमें करोड़ों का घोटाला किया गया।

उन्होंने कहा भाजपा ने एक अरब 23 करोड़ का टेंट घोटाला ,85 करोड़ का वाल राइटिंग घोटाला, 50 करोड़ का सीवरेज घोटाला ,सहित और अरबों का घोटाला किया है। साथ ही कहा कि भाजपा के राज में गरीब जनता का मरना आ गया है बेरोजगार नौजवान दर-दर की ठोकरें खा रहा है और हताश निराश घर में बैठा है।

जब-जब भाजपा सत्तासीन हुई तब-तब कुंभ में अरबों रुपए के घोटाले हुए हैं: राकेश राणा

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि जब जब इस देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार है आई तब तब देश में आपदा और विपदा आई। सरकार गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाकर जनमानस को उनके हवाले छोड़ दिया है। पूरे जनपद में लगभग पेंसठ हजार बेरोजगार नौजवान जो विभिन्न असंगठित क्षेत्रों में काम करते थे। आज सब घरों में बेरोजगार होकर बैठे हुए हैं। लेकिन सरकार के लोग अपना घर भरने में लगे हुए हैं  और जब जब भाजपा आई तब तब कुंभ में अरबों रुपए के घोटाले हुए हैं।

नई टिहरी में सरकारी जमीन खुर्द बुर्द कर रही है भाजपा: शांति भट्ट/जयबीर रावत

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव शांति प्रसाद भट्ट ओर प्रवक्ता एडवोकेट जयबीर सिंह रावत ने कहा कि भाजपा के नेता सरकारी तंत्र के साथ मिलकर नई टिहरी में सार्वजनिक स्थानों, पार्को को की जमीन खुर्द बुर्द कर अवैध कब्जा करने में लगे हुए हैं। जिसकी कांग्रेस सरकार आते ही हम जांच कराएंगे।

हाथी दांत की भूमिका निभाती है भाजपा: देवेंद्र नौटियाल/कुलदीप पंवार

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल और प्रदेश सचिव कुलदीप सिंह पंवार ने कहा भाजपा के लोग जाति और धर्म के नाम पर जनमानस को गुमराह करने का काम करते हैं और हमेशा भगवान के नाम पर करोड़ों अरबों रुपए का गबन करते हैं। इनका दिखने का चेहरा कुछ और है वास्तविक कुछ और है।

उपरोक्त कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सैयद मुशर्रफ अली राजेंद्र प्रसाद डोभाल ,मान सिंह रौतेला, प्रवक्ता जयवीर सिंह रावत, खुशीलाल ,बलबीर सिंह नेगी, असद आलम, लखबीर सिंह चौहान, सभासद सतीश चमोली, दीपक चमोली, साद हसन, संतोष आर्य, दिनेश पवार, मोहम्मद परवेज, नरेंद्र सिंह रावत, होशियार सिंह थलवाल, राजू शर्मा, वीरेंद्र सिंह पवार, सुरेश तोपवाल, रोशनलाल नौटियाल, श्रीमती पिंकी भंडारी रावत, दिनेश रावत, अमन पँवार, अनिल पंवार, हसनेन खान आदि लोग मैजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share