मिशन हौसला: टिहरी पुलिस द्वारा जरूरतमंदो को राशन किट बांटकर दिया जा रहा मानवता का परिचय

सरहद का साक्षी,

हिंडोलाखाल: कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत *मिशन हौसला के अंतर्गत थाना हिंडोलाखाल क्षेत्र में श्रीमान तृप्ति भट्ट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, जनपद टिहरी गढवाल के आदेशानुसार, श्रीमान अपर पुलिस अधीक्षक महोदय टिहरी एवं श्रीमान क्षेत्राधिकारी नई टिहरी महोदय के पर्यवेक्षण में थाना हिन्डोलाखाल पुलिस द्वारा राशन किट वितरित कर तीन असहाय व गरीब व्यक्यिों की मदद की गयी।

मिशन हौसला: टिहरी पुलिस द्वारा जरूरतमंदो को राशन किट बांटकर दिया जा रहा मानवता का परिचय

उक्त व्यक्तियों में से *दो वृद्ध महिलाऐ, जो की घर पर अकेली रहती हैं, जिनमें से एक बुखार से ग्रसित है व दूसरी वृद्ध महिला जिनके पति का 04 वर्ष पूर्व कैंसर से स्वर्गवास हो गया तथा हाल ही में हुई बरसात के कारण घर भी गिर गया व बेटा पंजाब में एक होटल में नौकरी करता है, जो कि कोरोना कर्फयू के कारण पंजाब में ही फंसा हुआ है।* उक्त महिला गांव में ही मजदूरी करके अपनी जीविका चला रही है।
इसके अतिरिक्त *एक बुजुर्ग दम्पत्ति जो की काफी गरीब है व पत्नी मानसिक रूप से विक्षिप्त है*, तथा ये भी गांव में *मजदूरी करके अपनी जीविका चला रहे हैं।
उक्त *सभी गरीब व असहाय परिवारो को राशन किट वितरित की गयी,* प्रत्येक राशन किट में 5 किलो आटा, 5 किलो चावल, दाल, चीनी, नमक, तेल, दवाई, मास्क, सैनिटाइजर व अन्य जरूरी सामान वितरित किया गया हैं।

पुलिस टीम-

1.उ0नि0 जितेंद्र कुमार थानाध्यक्ष हिण्डोलाखाल, जनपद टिहरी गढवाल।
2.का0 भूपेन्द्र सिंह, थाना हिण्डोलाखाल, जनपद टिहरी गढवाल।
3.का0 विकास, थाना हिण्डोलाखाल, जनपद टिहरी गढवाल।
4.का0 विजय सिंह, थाना हिण्डोलाखाल, जनपद टिहरी गढवाल।

*Contact us- Whatsapp/Telegram/Signal- 9193022666*

*Follow Us-* https://facebook.com/tehrigarhwalpolice

Print Friendly, PDF & Email
Share