कन्टेनमेंट जोन में निरंतर निगरानी बनाए रखें अधिकारी: जिलाधिकारी

नई टिहरी: तहसील धनोल्टी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम- मेड मल्ला में 19 व्यक्तियो के कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण जिला प्रशासन द्वारा गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने पर गांव जाने वाले रास्तों पर बैरिकेडिंग लगाया गया है।

कन्टेनमेंट जोन में निरंतर निगरानी बनाए रखें अधिकारी: जिलाधिकारी

कन्टेनमेंट जोन में सभी ग्रामवासियो को राजस्व, पुलिस व स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा करोंना संबंधी गाइड लाइन के बारे में जानकारी दी गयी साथ ही स्वास्थ्य विभाग  द्वारा सभी संक्रमित व्यक्तियों को कोरोना वायरस कोविड-19 संबंधी मेडिकल किट उपलब्ध कराई गई है।

जिलाधिकारी  ईवा आशीष श्रीवास्तव ने जनपद जनपद में सभी कन्टेनमेंट जोनो में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति, नियमो का अनुपालन सुनिश्चित करने, ग्रामीणों का दैनिक रूप से निरंतर स्वास्थ्य परीक्षण हेतु सभी संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए है।

यहाँ पर उल्लेखनीय है कि चंबा प्रखंड के ग्राम छाती को गत 07 मई को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया था, जहाँ पर तब से लेकर आज तक कोई अधिकारी कोरोना संक्रमितों की देख भाल करने तक नहीं आया,  संक्रमितों का स्वास्थ्य परीक्षण   की बात तो केवल अधिकारियों की जुबान फिसलना ही कहा जायेगा ।

Print Friendly, PDF & Email
Share